OMG: देखिये होश उड़ाने वाला वीडियो.. UP में विशालकाय अजगर ने जब हिरण को बनाया निवाला

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के निचलौल थाना क्षेत्र की ग्राम सभा हरगवा में एक धान के खेत में विशालकाय अजगर को देख ग्रामीणों के होश उड़ गये। अजगर का पेट फुला देख उन्हें यह डर सताने लगा कि कहीं अजगर ने उनके बच्चे को तो नहीं निगल लिया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें, अजगर खेत में क्यों हो रहा था लोट-पोट


महराजगंजः निचलौल थाना क्षेत्र की ग्राम सभा हरगवा में सोमवार की देर शाम एक अनोखी घटना घटी है। ग्रामीणों को मंगलवार की सुबह जब इसका पता चला तो इससे हरगवा में देखते ही देखते लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा और यहां हड़कंप मच गया। ग्राम सभा हरगवा में धान के खेत में एक अजगर को लोट-पोट होते देख ग्रामीणों ने देखा तो उनके होश उड़ गये।       

यह भी पढ़ेंः बाढ़ के बीच महराजगंज में 7 फीट लंबा अजगर मिलने से मची दहशत

 

खेत में निकला विशालकाय अजगर

 

इतने विशालकाय अजगर को अचानक खेत में देखकर ग्रामीणों को यह समझ नहीं आया कि आखिर अजगर अजीबों-गरीब प्रतिक्रिया क्यों कर रहा था। मंगलवार की सुबह जब खेत में किसान ने यह सब देखा तो उसने इसकी सूचना दूसरे ग्रामीणों को भी दी और देखते ही देखते यहां अजगर को देखने वालों की भारी भीड़ लग गई। अजगर का पेट फुला हुआ देखकर ग्रामीणों को यह डर सताने लगा कि कहीं अजगर ने गांव के ही किसी बच्चे को तो नहीं निगल लिया।   

यह भी पढ़ेंः बलरामपुर में विशालकाय अजगर मिलने से ग्रमीणों में दहशत 

 

हिरण को निगलकर लोट-पोट होता अजगर

यह सब देख सभी अपने बच्चों को देखने लगे। जब उन्होंने देखा कि गांव के सभी बच्चे सुरक्षित हैं तो थोड़ी देर बाद अजगर को अजीबों-गरीब प्रतिक्रिया करते देख ग्रामीणों को पता चला कि अजगर ने उनके बच्चों व पालतु पशु को नहीं बल्कि एक जंगली हिरण को निगला है। हिरण बड़ा होने और उसका वजन लगभग 40-45 किलो होने के कारण अजगर ने उसे जब उसे अपना निवाला बनाया तो वह उसे पचाने के लिये ऐसी प्रतिक्रिया कर रहा था।   

यह भी पढ़ेंः लखनऊ: बीबीएयू परिसर में अजगर ने मचाया तांडव, बत्तख को बनाया निवाला, लोगों में भारी दहशत

  

वन विभाग ने अजगर को किया काबू

 

अजगर को ऐसा करते देख ग्रामीणों ने तुरंत वन विभाग को इसकी सूचना दी। जिसके बाद सूचना पाकर वन रेंज विभाग मौके पर पहुंचा और अजगर को उन्होंने अपने कब्जे में लेकर ग्रामीणों को शांत करवाया। वन विभाग फिलहाल यह जांच पड़ताल कर रहा है कि आखिर खेत में इतने बड़े हिरण को कैसे निगला। 

वहीं ग्रामीणों को अब ये खौफ सता रहा है कि कहीं उनके भी धान के खेत में ऐसे अजगर बिल बनाकर तो नहीं रह रहे। ग्रामीण इस घटना के बाद अपने बच्चों को खेत में भेजने से फिलहाल घबरा रहे हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार