लखनऊ: बीबीएयू परिसर में अजगर ने मचाया तांडव, बत्तख को बनाया निवाला, लोगों में भारी दहशत

डीएन संवाददाता

राजधानी लखनऊ के बाबा साहब भीमराव यूनिवर्सिटी के परिसर में मंगलवार को एक अजगर के कारण छात्रों समेत वहां के लोगों में भारी दहशत मची रही। अजगर ने दखते ही देखते एक बत्तख को अपना निवाला बना डाला। पूरी खबर..

अजगर के शिकंजे में बत्तख
अजगर के शिकंजे में बत्तख

लखनऊ: बाबा साहब भीमराव यूनिवर्सिटी (बीबीएयू) के परिसर में ब्वॉयज हॉस्टल के पास बने तालाब के इर्द-गिर्द एक अजगर को देख वहां हड़कंप मच गया। देखते-देखते अजगर ने एक बत्तख को अपना निवाला बना डाला। मौजूद लोगों अजगर को भगाने के लिये कई बार शोर मचाया लेकिन अजगर ने बत्तख पर अपना शिकंजा कमजोर नहीं होने दिया।

 

 

मंगलावर को हॉस्टल के कुछ स्टाफ ने ब्वॉयज हॉस्टल के करीब तालाब के पास की झाड़ियों में एक विशालकाय अजगर को देखा। अजगर को देख वहां हड़कंप मच गया। अजगर एक बत्तख पर अपना शिकंजा कसे हुआ था।

विशाल अजगर के देखते ही वन विभाग और पुलिस टीम की इसकी सूचना दी गयी। सूचना देने के बाद भी टीम समय पर नहीं पहुंच सकी। लोगों ने काफी शोर भी मचाया ताकि बत्तख को छोड़ दे। लेकिन अजगर टस से मस नहीं हुआ। देखते-देखते अजगर अपने शिकार को लेकर तालाब में घुस गया जहां उसने बत्तख को निवाला बना डाला। बड़ी मशक्कत के बाद सफाई कर्मियों ने छात्रों की मदद से अजगर को पकड़ा।   
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार