महराजगंज: राष्ट्रीय वाहन चालक संघ ने काली पट्टी बांधकर किया प्रदर्शन

डीएन संवाददाता

राष्ट्रीय वाहन चालक संघ ने वेतन सिसंगतियों को दूर करने समेत 9 सूत्रीय मांगों को लेकर काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया। संघ का कहना है कि यदि सरकार उनकी मांगे पूरी नहीं करती है तो वे अपने विरोध को और तेज करेंगे। डाइनामाइट न्यूज़ की इस खबर में पढ़ें, क्या कहा वाहन चालक संघ ने..

एसडीएम को मांगपत्र सौंपते वाहन चालक संघ के पदाधिकारी
एसडीएम को मांगपत्र सौंपते वाहन चालक संघ के पदाधिकारी

महराजगंज: राष्ट्रीय वाहन चालक संघ ने अपनी 9 सूत्रीय मांगों को लेकर शांतिपूर्वक तरीके से प्रदर्शन किया। संघ ने काली पट्टी बांधकर सरकार का विरोध जताया और भेदभाव करने का आरोप लगाया। मानदेय ग्रेड पे के आधार पर वेतन निर्धारण करने समेत 9 सूत्रीय मांगों को लेकर वाहन चालक संघ ने एसडीएम को एक ज्ञापन भी सौंपा।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: आयकर विभाग के औचक निरीक्षण से दुकानदारों में मचा हड़कंप 

 

 

एसडीएम को मांग पत्र देने के बाद संगठन के मंत्री अवध किशोर गुप्ता ने कहा सरकार जल्द हमारी 9 सूत्रीय मांगों को पूरा करे। उन्होंने कहा कि मांगे पूरी न होने पर वह आने वाले दिनों में जोरदार प्रदर्शन किया जायेगा।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: स्वर्ण व्यवसाई को गोली मारने के विरोध में व्यापारियों में भारी आक्रोश, बंद की दुकाने

राष्ट्रीय वाहन चालक संघ के मंत्री गौरी शंकर गुप्ता ने डाइनामाइट न्यूज से बात करते हुए बताया कि वेतन विसंगतियों को खत्म करना हमारी मुख्य मांग है।  उन्होंने कहा कि चालकों की भर्ती नही की जा रही है और यदि अगर भर्ती की जा रही है तो आउटसोर्सिंग के आधार पर हो रही है, जिसका हम लोग लगातार विरोध कर रहे हैं। सचिवालय में जिस प्रकार से चालकों को वर्दी दी जाती है, उसी प्रकार से हम लोगों को भी मिलनी चीहिये।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …