महराजगंजः चोरों ने तोड़े मकान और दुकान के ताले, नकदी समेत लाखों का सामान उड़ाया

डीएन ब्यूरो

चोरों ने एक दुकान और एक घर को निशाना बनाकर यहां से नकदी समेत लाखों के जेवरात व अन्य सामान पर हाथ साफ कर लिये। एक ही रात में हुई चोरी से स्थानीय लोगों में घबराहट है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट


सिसवा (महराजगंज): स्थानीय उपनगर के सिसवा बाजार स्थित दक्षिण टोला मोहल्ले में शुक्रवार को मुहर्रम की रात दो जगहों पर चोरों ने हाथ साफ किये। चोरों ने एक घर व एक दुकान का ताला तोड़कर यहां से नकदी और लगभग तीन लाख का सामान चुराया। पुलिस के मुताबिक चोरों ने कस्बे के दक्षिण टोला मोहल्ले में एक निजी स्कूल स्थित एक मकान के मुख्य गेट का ताला तोड़कर घर में घुसकर अलमारी में रखे लगभग 3 लाख के जेवरों व 20 हजार की नकदी पर हाथ साफ किया।   

यह भी पढ़ेंः महराजगंज: गिड़गिड़ाती रही नाबालिग लड़की और दबंग करते रहे बदसलूकी..वीडियो वायरल

टोला मोहल्ले में चोरी के बाद टूटी पड़ी अलमारी 

इस मामले में पीड़िता और निजी स्कूल की शिक्षिका नीलम श्रीवास्तव की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का कहना है कि जिस वक्त उसके घर पर चोरी हुई थी तब वह अपने किसी कार्य की वजह से मूल गांव गेरमा गई हुई थी। जब अगली सुबह पड़ोसियों ने उसके घर में ताला टूटे होने की जानकारी दी तो वह घर पहुंची और इसकी शिकायत पुलिस को दी।  

यह भी पढ़ेंः महराजगंज: चौक थाने के ओबरी गांव में दो पक्षो में भीषण मारपीट, डाइनामाइट न्यूज़ पर वीडियो वायरल

वहीं चोरों ने इसी मोहल्ले के संस्कृत पाठशाला के पास स्थित राजू श्रीवास्तव की गणपति मोबाइल शॉप का ताला तोड़कर यहां से 18 मोबाइल चुरा लिये, जिनकी कीमत लगभग 25 हजार बताई जा रही है। पीड़ित ने जब पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने कस्बे के जायसवाल नगर मोहल्ले स्थित एक पेट्रोल पंप के पीछे चोरी किए गए मोबाइल के खाली डिब्बे व मोबाइल से संबंधित कागजात बरामद किए है। 

पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर दोनों मामले दर्ज कर लिए है। फिलहाल इस संबंध में संदिग्धों से पूछताछ जारी है। पुलिस के मुताबिक दोनों चोरियों का जल्द खुलासा किया जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …