महराजगंजः उधर मुंबई गया था परिवार, यहां घर खंगाल रहे थे चोर..

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के सिसवा बाजार स्थित ग्रामसभा बीजापार में बीती रात चोरों ने एक घर में घुसकर यहां कीमती आभूषणों और 1.50 लाख की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरी के वक्त घर में कोई नहीं था बताया जा रहा है कि यह परिवार मुंबई इलाज के सिलसिले में गया हुआ था। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट


महराजगंजः स्थानीय उपनगर सिसवा बाजार के कोठीभार थाना क्षेत्र में ग्रामसभा बीजापार खास में बीती रात चोरों ने एक घर में घुसकर यहां से 1.50 लाख रुपए की नकदी और सोने के आभूषणों पर हाथ साफ किया। वहीं इस दौरान शौच के लिए जा रहे एक युवक पर भी हमला किया। घटना शुक्रवार की शाम की बताई जा रही है कहा जा रहा है कि जब चोर रात को घर में घुसे थे तो तब घर में कोई नहीं था।   

यह भी पढ़ेंः महराजगंज में एक और जानलेवा सड़क हादसा, ट्रक ने स्कूल जा रही छात्रा को रौंदा

शनिवार की सुबह जब आस-पास के लोगों को चोरी की सूचना मिली तो उन्होंने परिवार के साथ घर में ताला लगाकर मुंबई इलाज के लिए गए मकान मालिक जगत विश्वकर्मा को चोरी की सूचना दी। इस पर जब जगत का भतीजा कन्हैया विश्वकर्मा उनके घर पर पहुंचा तो उसने देखा कि घर के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। वहीं बॉक्स में रखे डेढ़ लाख और सोने-चांदी के 15 महंगे आभूषण समेत कीमती सामान पर चोरों ने हाथ साफ किया था।   

यह भी पढ़ेंः महराजगंज: शार्ट सर्किट से घर में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख, गाय के एक बच्चे की भी मौत

कन्हैया ने इसकी सूचना कोठीभार पुलिस को दी गई।मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी सिसवा दिलीप सिंह ने पुलिस बल के साथ जब जांच पड़ताल की इस दौरान गांव के ही 17 वर्षीय हरेंद्र यादव ने पुलिस को बताया कि बीती रात 10:30 बजे के करीब वह शौच के लिए जा रहा था।

जब उक्त मकान के पास पहुंचा तो दो लोगों को चबूतरे पर  बैठा देख कर पूछ लिया कि इतनी रात को यहां क्यों बैठे हो। उसके बाद उन दोनों ने उस युवक पर हमला कर दिया और उसे पीटकर वे दोनों वहां से फरार हो गए। इस संदर्भ में एसओ अरुण कुमार राय का कहना है कि घटना की जानकारी मिल चुकी है मकान मालिक मुम्बई से आने के बाद तहरीर देंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …