महराजगंज: समाधान दिवस पर एसडीएम ने ली लेखपालों क्लास, दी सख्त हिदायतें

डीएन संवाददाता

पनियरा थाना क्षेत्र में समाधान दिवस के मौके एस़डीएम सत्यम मिश्रा के कड़े तेवर देखने को मिले। एसडीएम ने इस मौके पर लेखपालों की जमकर क्लास ली और लापरवाही को लेकर सख्त हिदायतें भी दी। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..


पनियरा (महराजगंज): पनियरा थाना क्षेत्र में समाधान दिवस पर सदर एसडीएम सत्यम मिश्रा ने जनता की समस्याओं को सुना। इस मौके पर अवैध खनन, भू माफियाओं का सहयोग करने वाले लेखपालों को उन्होंने कड़ी हिदायत दी। उन्होंने कहा किसी भी कीमत पर लापरवाही बरदाश्त नहींं की जायेगी और शिकायतें मिलने पर सख्त कार्यवाही की जायेगी। 

समाधान दिवस पर सीओ सदर देवेंद्र कुमार, नायब तहसीलदार रामचंदर चौधरी ने एक-एक कर लोगो की समस्या को सुना। शनिवार को आयोजित समाधान दिवस में 12 राजस्व के मामले आये जिनमे से 5 का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। 7 मामलों का निस्तारण बाद में किया जायेगा।

समाधान दिवस पर सदर एसडीएम सत्यम मिश्रा ने विशेष रूप से रमजान के त्यौहार को मद्देनजर देखते हुए त्यौहारों में आने वाली समस्याओ को तुरंत निपटाने की हिदायत दी। साथ ही उन्होने कहा जिस गाँव की समस्या हो उस गांव के लेखपाल मौके पर जा कर उनकी समस्याओं का निस्तारण करके प्रशासन को सूचना दें। 

उन्होंने सभी लेखपालो से कहा कि समय से उपस्थित होकर अवैध खनन की जांच करें। किसी भी सार्वजिक भूमि पर गलत तरीके से निर्माण न हो, इसका विशेष ध्यान रखा जाये। समाधान दिवस में  राजेश पाल, दीनानाथ गुप्ता, राजेश सिंह, कल्पनाथ सहानी, राजेश यादव समेत आदि लोग मौजूद रहे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार