महराजगंजः छात्राओं ने एसपी समेत पुलिस कर्मियों को बांधा रक्षा सूत्र, गिफ्ट में मिला सुरक्षा का वादा

डीएन ब्यूरो

रक्षाबंधन के मौके पर विभिन्न स्कूलों की छात्राओं और आम महिलाओं ने पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह समेत विभिन्न थानों में पहुंचकर पुलिस कर्मियों को राखी बांधी। इस मौके पर पुलिस ने सभी बहनों से सुरक्षा का वादा किया। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

एसपी आरपी सिंह को राखी बांधती छात्रायें
एसपी आरपी सिंह को राखी बांधती छात्रायें

महराजगंजः रक्षाबंधन के पावन पर्व पर स्कूली छात्राओं ने पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह समेत जिले के अलग-अलग थानों में पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को राखी बांधी। इस मौके पर जहां पुलिस ने बहनों-बेटियों की सुरक्षा का वचन दिया वहीं पुलिस अधीक्षक ने महिला सुरक्षा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जाहिर की।

बालिकाओं ने भी पुलिस कर्मियों को बांधी राखी

 

रक्षाबंधन के मौके पर विभिन्न स्कूलों की छात्राओं समेत आम महिलाओं ने पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी सदर एवं अन्य पुलिसकर्मियों के हाथों में राखी बांधी। थाना नौतनवा, श्यामदेउरवा, पुरन्दरपुर, बृजमनगंज, कोतवाली, सोनौली, कोल्हुई, परसामलिक में पहुंचकर छात्राओं और महिलाओं ने थानाध्यक्षों और पुलिस कर्मियों की कलाइयों पर राखी बांधी। कोतवाली में एसपी आरपी सिंह के हाथों में छात्राओं ने रक्षा सूत्र बांधा। छोटी बालिकाओं ने भी पुलिसकर्मियों को राखी बांधी और पुलिसकर्मियों ने उन्हें सुरक्षा का आश्वासन दिया। 

 

यूपी पुलिस रक्षाबंधन के अवसर पर सोशल मीडिया पर राखी विद खाकी  कैंपन चला रही है, जिसका उद्देश्य पुलिस के साथ रक्षाबंधन मनाने के अलावा प्रदेश में महिलाओं व बेटियों की सुरक्षा को सुनिश्चित करना और भय के माहौल को खत्म करना भी है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार