महराजगंज: दो बाइकों की आमने-सामने जबरदस्त भिडंत.. एक युवक की दर्दनाक मौत

डीएन संवाददाता

महराजगंज जनपद में दो बाइकों की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई जिसमें एक बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..


महराजगंज: कोतवाली ठूठीबारी क्षेत्र के ग्राम जमुई कला के पास ठूठीबारी-निचलौल मार्ग पर दो बाइकों की आपस में जबरदस्त भिडंत हो गई। जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों के सहयोग से उसे सीएचसी निचलौल पहुँचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के चलते परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज में आबकारी विभाग ने मारा छापा.. पकड़ी अवैध कच्ची शराब 

कोतवाली ठूठीबारी

यह भी पढ़ें: महराजगंज: निचलौल महोत्सव के पहले दिन 51 मीटर लंबे तिरंगे के साथ लोगों ने निकाली वंदे मातरम यात्रा, उत्साह का माहौल 

मिली जानकारी के अनुसार मेघौली से करदह जा रहे करदह के कोटेदार रामनिवास गुप्ता का ठूठीबारी की तरफ से आ रहे एक बाइक सवार से टक्कर हो गई, जिसमें  दूसरा बाइक सवार मौका देखकर भाग निकला। सड़क के आसपास मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने लोगों की सहायता से घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निचलौल पहुँचाया। जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …