महराजगंज: क्षणभर में ही इस तरह दुनिया छोड़ चली एक अनजान महिला, देखने वाले भी हैरान

डीएन ब्यूरो

एक महिला जब रेल की पटरियों की तरफ जा रही थी तो किसी को भी अंदाजा नहीं था अगले कुछ क्षणों में महिला हमेशा के लिये दुनिया को छोड़ देगी। पढिये, पूरी खबर..

मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी
मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी

घुघली (महराजगंज): गोरखपुर-नरकटियागंज रेलखंड मार्ग पर स्थित खुशहाल नगर रेलवे स्टेशन के आसपास के लोग उस समय हैरत में पड़ गये, जब एक अनजान महिला ने पल भर में ही अपनी जीवन लीला हमेशा के लिये खत्म कर दी। महिला ने ट्रेन के आगे कूदकर खुसकुशी कर ली।

जानकारी के मुताबिक शनिवार की दोपहर घुघली थाना क्षेत्र के खुशहाल नगर रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने वाली महिला जब ट्रैक की तरफ जा रही थी, तो किसी को भी अंदाजा नहीं था कि वह कुछ ही पलों में दुनिया छोड़ देगी। वहां पहुंचकर महिला ने थोड़ी ही देर में ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मृतक महिला की उम्र 40 के आसपाल बतायी जाती है। ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को इसकी घटना की सूचना दी।

महिला की आत्महत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुंची घुघली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। खबर लिखे जाने तक महिला की शिनाख्त नही हो सकी। पुलिस वहां मौजूद लोगों और आसपास के ग्रामीणों से महिला के बारे में जानकारी जुटा रही थी। 
 








संबंधित समाचार