वीडियो में देखिये महराजगंज निकाय चुनाव मतदान के अलग-अलग रंग

डीएन संवाददाता

आज सुबह से ही डाइनामाइट न्यूज की चुनावी टीम महराजगंज जिले में वोटिंग की लगातार कवरेज कर रही है। हमारे रिपोर्टर्स ने अपने कैमरे में मतदान के विभिन्न रंग रिकार्ड किये हैं। आप भी देखिये कैसा है मतदाताओं का मूड।


महराजगंज: जिले में निकाय चुनाव के लिए मतदान जारी हैं। मतदाताओं में वोटिंग को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है। डाइनामाइट न्यूज की चुनावी टीम मतदान और चुनाव की पल-पल की खबरें आप तक पहुंचा रही है। 

 

मतदान के लिए युवा समेत मुस्लिम महिलाओं और बुजुर्गों में भी खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। वोटिंग के लिए सुबह से ही मतदान केंद्र पहुंचने का सिलसिसा शुरू हो गया था।

 

निकाय चुनाव में कई ऐसे मतदाता थे जिन्होंने पहली बार वोटिंग किया। 18 साल पूरे होने के बाद पहली बार मतदान कर रहे इन युवाओं में जोश देखते ही बनता था। डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत कर नये वोटरों ने अपने अनुभव को साक्षा किया और कहा कि वोटिंग के लिए वो काफी उत्साहित है। 

 

मतदान के लिए वोटिंग केंद्र पहुंचे मतदाताओं ने रिपोर्टर शिवेन्द्र चतुर्वेदी के संग अपने अनुभव को साक्षा किये। डाइनामाइट न्यूज से बातचीत के दौरान मतदाताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। 

 

महराजगंज के सुभाष नगर में वोटिंग के दौरान प्रत्याशी सूरज यादव मोबाइल लेकर मतदान केंद्र में घुसने की कोशिश कर रहे थे। इसी बात को लेकर पुलिस और प्रत्याशी के बीच झड़प हो गई और पुलिस ने प्रत्याशी का मोबाइल छीन लिया। 

(महराजगंज जिले में निकाय चुनाव की पल-पल की अपडेट के लिए डाइनामाइट न्यूज़ का मोबाइल एप.. 9999450888 पर मिस्ड काल कर नि:शुल्क डाउनलोड करें)








संबंधित समाचार