महराजगंज: बिजली विभाग की घोर लापरवाही, स्कूल परिसर में लगा ट्रांसफार्मर दे रहा हादसों को न्योता

डीएन ब्यूरो

बिजली बिबाग की घोर लापरवाही के कारण नौनिहालों में भारी डर है। आलम यह है कि अभिभावक भी अपने बच्चों को स्कूल भेजने से कतरा रहे हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में जाने क्या है पूरी मामला..


नीचलौल ( महराजगंज): जिले के कस्बे नीचलौल में ग्राम सभा बोदना के प्राइमरी स्कूल परिसर में लगाया गया ट्रांसफार्मर परेशानी का सबब बन गया है। इसे लगाने का मकसद जहां कस्बेवासियों को बिजली कटौती से निजात दिलाना था लेकिन इसे लगाने के बाद स्थिति कुछ उलट हो चली है। 

 

यह भी पढ़ें: कोल्हुई अपडेट- पहले व्यापारी पक्ष में से दो को उठाया, फिर रात के अंधेरे में छोड़ा..थानेदार की कार्यवाही सवालों के घेरे में

ग्रामीणों का कहना है कि इन दिनों बरसाती मौसम में जहां इसके आस-पास पानी इकट्ठा होने से करंट आने लगता हैं, वहीं स्कूली बच्चों को यहां से आने-जाने में खतरा हो रहा है। ट्रांसफार्मर से आने वाले करंट के डर से अभिभावक भी अपने बच्चों को स्कूल भेजने से कतरा रहे हैं। स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों में इसको लेकर डर बना हुआ है और अपने कमरों से बाहर आने में डर रहे हैं।

इस समस्या को लेकर ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान कैलाश प्रजापति से मुलाकात कर उन्हें स्थिति से भी अवगत करवाया है। मामले में ग्राम प्रधान का कहना है कि यह बिजली विभाग का कार्य है, वह इस समस्या को दुरुस्त करे, ताकि कोई अनहोनी न हो।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार