यूपी: नाबालिग छात्रा से शिक्षक ने की छेड़खानी, शिकायत करने पहुंचे परिजनों से स्कूल प्रशासन ने की मारपीट

डीएन संवाददाता

महराजगंज जनपद में एक स्कूल के शिक्षक द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ पहले तो छेड़छाड़ की गयी जब इसकी शिकायत लेकर परिजन स्कूल पहुंचे तो स्कूल प्रशासन ने परिजनों को जमकर पीट दिया। डाइनामाइट न्यूज एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


महराजगंज: शिक्षक द्वारा छेड़खानी से आजिज 12वीं की नाबालिग छात्रा के परिजन शिकायत लेकर स्कूल पहुंचे। जिस पर आरोपी शिक्षक संतोष यादव के साथ मिल कर स्कूल प्रशासन ने लड़की के परिजनों को बुरी तरह पीटा। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा बढ़चा देख आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया।

डाइनामाइट न्यूज़ की खबर पर मुहर, अतीक अहमद देवरिया से बरेली जेल होगा शिफ्ट, आदेश जारी, तीन हुए सस्पेंड

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के अनुसार नवनिर्माण इंटर कालेज, पिपरा बाजार में बीते कई दिनों से 12वी में पढ़ने वाली 17 वर्षीय एक छात्रा को उसी स्कूल का शिक्षक संतोष यादव छेड़खानी कर रहा था। जब बर्दाश्त की हद हो गई तो लड़की ने इसकी शिकायत पहले विद्यालय प्रशासन से की लेकिन विद्यालय के लोगों ने उल्टे लड़की को ही धमकाते हुए स्कूल से भगा दिया।

अतीक अहमद पर बड़ा खुलासा: आज कस दिया जायेगा शिकंजा, बदलेगी जेल.. ये होगा नया ठिकाना

लड़की ने जब इसकी शिकायत जब अपने परिजन से की तो परिजन स्कूल में आये फिर स्कूल प्रशासन ने उल्टे लड़की के परिजनों के साथ बुरी तरह मार पीट की। जिसे देखते हुए क्षेत्र में दहशत फैल गई। माहौल को भांपते हुए पुलिस पहुँच ने आरोपी शिक्षक संतोष यादव को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …