महराजगंज को किसकी लगी नजर, लगातार चौथे दिन हादसा, टैम्पो के उड़े परखच्चे, कई गंभीर, प्रशासन लाचार

डीएन ब्यूरो

लगता है कि महराजगंज जिले को किसी की बद नजर लग गयी है। सप्ताह के शुरूआत में सोमवार को हुए सड़क हादसे के बाद दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरूवार को जिले में लगातार चौथे दिन चौथा सड़क हादसा सामने आया, जिसमें कई गंभीर रूप से घायल हो गये। पूरी खबर..

सड़क हादसे में घायल और पीडित परिजन

महराजगंज: जिले में सड़क हादसों का सिलसिला सप्ताह के चौथे दिन भी जारी रहा। सदर कोतवाली के रामपुरवां चौराहे पर गुरूवार को एक टैम्पो पलटने से आधा दर्जन लोग घायल हो गये। हादसे में कई घायलों की हालत गम्भीर बताया जा रही है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: जानलेवा टेंपो हादसे के लिये जिम्मेदार कौन, क्या डीएम-एसपी करेंगे दोषियों पर कार्यवाही? 

 

 

यह भी पढ़ें: महराजगंज में नही थम रहा सड़क हादसों में मौत का सिलसिला, आखिर क्यों नहीं जाग रहे अफसर? 

यह हादसा इतना खतरनाक था कि टैम्पो के परखच्चे उड़ गये। मौके पर चीख पुकार मचनी शुरू हो गयी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया है।

हादसे में बुरी तरह क्षतिग्रस्त टैम्पो

यह भी पढें: महराजगंज: ट्रक-टेम्पो की भीषण भिड़ंत में चार लोगों की मौत, 11 गंभीर घायल, मचा कोहराम 

घायलों में सदर कोतवाली के बांसपार निवासी रासमती, तुलसीपुर निवासी धानमति, सिसवा मुंशी निवासी जाकिर अली और नाजरा ख़ातून की हालत गम्भीर बतायी जा रही है। 

रोते-बिलखते परिजन

 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: तेज रफ्तार कार की टक्कर से दो लोगों की मौत, दो घायल 

गौरतलब है कि जिले में भी पिछले कुछ दिनों से ऐसे ही दिल दहलाने वाले सड़क हादसे सामने आ रहे हैं। सोमवार को सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के सिसवा अमहवा गांव के पास हुए टेंपो हादसे ने 4 लोगों को हमेशा के लिये गहरी नींद सुला दिया जबकि इस दुर्घटना में 11 लोग आज भी जीवन औऱ मौत के बीच जूझ रहे हैं। अब तक लगातार चार सड़क हादसों में चार मौतों के अलावा कुल दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो चुके हैं।

हर रोज लाल हो रही सड़क

यह भी पढ़ें: महराजगंज: टेंपो हादसे में मृतकों और घायलों के नाम डाइनामाइट न्यूज पर 

बुधवार को भी जिले मे दो सड़क हादसे हुए। बुधवार सुबह पुरंदरपुर थाना क्षेत्र में बोकवा-मोहनापुर बाईपास पर कार हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि दो लोग बुरी तरह घायल है। बुधवार को तीसरा हादसा नौतनवा थाना क्षेत्र में मुंडला गांव के पास हुआ, जिसमें एक जीप खड़े ट्रक से टकरा गया जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गये।  जिले में पिछले चार दिनो में अलग-अलग सड़क हादसों में 8 लोगों की मौत हो गयी जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार