महराजगंज: खोखले विकास की पोल खोलने वाली बारिश ने दी गर्मी से राहत

डीएन ब्यूरो

दो दिन से झमाझम हो रही बारिश से नगर पंचायत सिसवा बाजार के खोखले विकास की पोल जल भराव ने खोल कर रख दी है। हालांकि लोगों को उमस भरी राहत मिली है लेकिन सड़कों पर भरे पानी से अब आवागमन की समस्‍या खड़ी हो गई है। डाइनामाइट न्‍यूज पर पढ़ें पूरी खबर..


सिसवा (महराजगंज): जिले के नगर पंचायत सिसवा सहित पूरे जिले में बारिश हो रही है। हालांकि सिसवा नगर पंचायत के लोगों को बारिश ने उमस भरी गर्मी से राहत अवश्‍य दी है लेकिन जलभराव की समस्‍या ने बच्‍चों से लेकर बड़ों तक को परेशान कर दिया है। वहीं कूड़े करकट से अटी नालियां बारिश के पानी को रोक रही हैं यह हाल तब है जब बारिश अभी अपने शुरूआती चरण में हैं। 

बारिश से जलमग्‍न हुई सड़कें

मगंलवार की रात से शुरू हुई बारिश ने महराजगंज की नगर पंचायत सिसवा बाजार की सफाई और जल निकास की व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। जलभराव और कीचड़ से नगर में स्टेशन रोड़, राम जानकी मंदिर रोड, इस्टेट चौक, अमरपुरवा मोहल्‍ला सहित कस्बे की तमाम सड़कों ने तालाब का रूप धारण कर लिया है। 

स्टेशन रोड जलभराव से बना तालाब

रेलवे स्टेशन की मुख्य सड़क पर नाले का पानी सड़क पर बहता नजर आ रहा है । स्थानीय नागरिकों ने बताया है कि हर साल बरसात के मौसम में सिसवा कस्बे के कई रिहाइशी इलाके तालाब बन जाते हैं। जिससे स्कूली बच्चों और अन्‍य लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।  इसके बावजूद भी नगर पंचायत कुम्भकर्ण की नींद सोए बैठा है। जिम्मेदार इस तरफ ध्यान नहीं देते हैं। जलभराव से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …