महराजगंज: कार्यो में लापरवाही बरतने पर प्रधानाध्यापकों का रोका गया वेतन, मचा हड़कंप..

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के परिषदीय विद्यालय में मिड-डे मील को लेकर गठित माता समूह की सूचना नहीं देने और अपने कार्यो में लापरवाही बरतने पर पनियरा विकास खण्ड के चार परिषदीय विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों का वेतन अगले आदेश तक रोक दिया गया है। डाइनामाइट न्यूज एक्सक्लूसिव..

ब्लॉक संसाधन केंद्र (फाइल फोटो)
ब्लॉक संसाधन केंद्र (फाइल फोटो)

महराजगंज: पनियरा विकास खण्ड अंतर्गत परिषदीय विद्यालय में मिड-डे मील को लेकर गठित माता समूह की सूचना नही देने और अपने कार्यो में लापरवाही बरतने पर पनियरा विकास खण्ड के चार परिषदीय विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों का वेतन अगले आदेश तक बीएसए जगदीश शुक्ला ने रोक दिया है। जिससे की बाकि अध्यापकों में हड़कम्प मची है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में भीषण मारपीट, 1 की मौत व दो घायल, गांव में पसरा सन्नाटा

बीएसए ने कार्यवाही करते हुए सभी प्रधानाध्यापकों को रजिस्टर और सभी जरूरतमंद कागजो को ठीक और पूरा करने को कहा है। बीएसए द्वारा जिन प्रधानाध्यापकों का वेतन रोका गया है उनमें प्राथमिक विद्यालय बरबसपुर नर्सरी (महुअवा शुल्क) के प्रधानाध्यापक आनन्द त्रिपाठी, प्राथमिक विद्यालय कुआँचाप प्रथम की प्रधानाध्यापिका शिवाली गुप्ता, प्राथमिक विद्यालय माधोनगर (बदरी टोला ) के प्रधानाध्यापक शम्भूनाथ मल्ल, पूर्व माध्यमिक विद्यालय रतनपुरवा के प्रधानाध्यापक रामेश्वर शामिल है।

बीएसए जगदीश शुक्ला ने कहा कि आने वाले दिनों में अगर इस प्रकार की कोई गलती फिर दुहराया गया तो उन लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या आपको लगता है जनता के असली मुद्दों को लेकर मोदी और राहुल के बीच आमने-सामने की डिबेट होनी चाहिये?