महराजगंज: गिरफ्तारी न होने से दबंगों के हौसले बुलंद, जानलेवा हमले के बाद दलित प्रधान को हत्या की धमकी

डीएन संवाददाता

जानलेवा हमला होने के बाद पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही न होने से दबंगों के हौसले बढ़े हुए है। दबंगई की हदों को पार करते हुए दलित प्रधान को अब हत्या की धमकी दी जाने लगी है। पूरी खबर..

आपबीती सुनाता पीड़ित ग्राम प्रधान
आपबीती सुनाता पीड़ित ग्राम प्रधान

महराजगंज: निचलौल थाना क्षेत्र के हड़खोड़ा ग्राम प्रधान पर हुए जानलेवा हमले के बाद दबंगों की गिरफ्तारी न होने से हमलावरों के हौसले बुलंद है। दबंगई की हदों को पार करते हुए हमलावर अब प्रधान को उनकी हत्या करने की धमकी दे रहे है। पीड़ित प्रधान ने एसपी से मिलकर अपनी जान बचाने की गुहार लगाई है और मामले में जरूरी कार्यवाही की मांग की।

 

 

गौरतलब है कि 17 जुलाई को दलित ग्राम प्रधान महेन्द्र प्रसाद गाँव में नाली निर्माण करा रहे थे। इससे उपजे विवाद में गांव के कमलेश पुत्र केशव, विशाल पुत्र कमलेश व केशव पुत्र शारदा ने ग्राम प्रधान पर प्राणघातक हमला किया, जिससे उनका सिर फट गया और काफी रक्तस्राव हुआ। निचलौल थाने में इस जानलेवा हमले का मुकदमा भी पंजीकृत किया गया। लेकिन मामले में अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई।

पीड़ित प्रधान का कहना है कि गिरफ्तारी और कार्यवाही न होने से हमलावर उसी अंदाज में घूम रहे और लगातार प्रधान को अब जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। 

पुलिस अधीक्षक को दिए अपने शिकायती पत्र में दलित ग्राम प्रधान ने कहा दबंगई दिखाते हुए उन्हें जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। जिससे प्रधान और उनका परिवार काफी डरा-सहमा हुआ है। प्रधान ने एसपी से इस मामले में जरूरी कार्यवाही की मांग की है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …