महराजगंज: नाबालिग की रेप के बाद हत्या के आरोपी को फांसी दिलाने को एकजुट हुए ग्रामीण, निकाला कैंडल मार्च

डीएन ब्यूरो

नाबालिग लड़की से रेप के बाद उसकी हत्या करने वाले दरिंदे को भले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हो, लेकिन इस जघन्य अपराध को लेकर जनता का आक्रोश चरम पर है। पढिये, डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..


महराजगंज: नाबालिग लड़की की रेप के बाद हत्या के मामले को लेकर स्थानीय लोगों का गुस्सा लगातार बढ़ता जा रहा है। आक्रोषित ग्रामीणों ने सोमवार शाम एक कैंडल मार्च निकाला और जोरदार नारेबाजी की। इस कैंडल मार्च में बड़ी संख्या में महिलाओं ने भी भाग लिया। ग्रामीणों की मांग है कि रेप और हत्या के दरिंदे को फांसी की सजा दी जाये, , ताकि समाज में इस तरह के जघन्य अपराध करने वालों को सबक सिखाया जा सके और अपराधियों के मन में डर पैदा हो। 

नाबालिग लड़की से रेप के बाद उसकी हत्या की यह वीभत्स घटना नौतनवा थाना क्षेत्र एक गांव की है। सोमवार देर शाम रामनगर चौराहे पर ग्रामीणों इस घटना को लेकर कैंडल मार्च निकाला। मार्च में शामिल लोगों ने जोरदार नारेबाजी की और आरोपी को फांसी दिये जाने की मांग की। 

मालूम हो कि विगत दिनों नौतनवा थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की को चाउमिन खिलाने के बहाने आरोपी युवक मनोज पासवान ने उसे गांव से दूर ले गया और दुष्कर्म के बाद लड़की की गला दबाकर हत्या की। आरोपी ने शव को जंगल में फेक दिया था। पुलिस ने आरोपी मनोज पासवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस मामले को लेकर क्षेत्र के ग्रामीणों में गम और गुस्से का माहौल बना हुआ है।

आरोपी युवक को फांसी दिए जाने की मांग को लेकर वार्ड न.16 के जिला पंचायत सदस्य पंकज उपाध्याय सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने कैंडल मार्च निकाला और आरोपी युवक को फांसी दिए जाने की मांग की। ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो, समाज में कड़ा संदेश जाए।  
 








संबंधित समाचार