महराजगंज: सम्पत्ति के लालच में दोस्तों संग की दादा-दादी की हत्या

डीएन संवाददाता

24 दिनों बाद पुलिस ने नौतनवां कस्बे में हुई बुजुर्ग दम्पत्ति की हत्या का मामला सुलझा लिया है। नाती ने संपत्ति के लालच में अपने दादा-दादी की हत्या की थी।

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

महराजगंज: नौतनवां कस्बे में हुई बुजुर्ग दम्पत्ति की हत्या का मामला पुलिस ने लगभग 24 दिनों बाद सुलझा लिया है। पुलिस के मुताबित बुजुर्ग दम्पत्ति की हत्या को उनके पौत्र (नाती) ने ही अंजाम दिया था। नाती ने संपत्ति के लालच में आकर अपने दादा-दादी की हत्या की थी।

यह भी पढ़ें: महराजगंज-10 साल के बच्चे की करंट लगने से मौत

महराजगंज के एसपी आर0 पी0 सिंह और एएसपी आशुतोष शुक्ला ने इस हत्याकांड से पर्दा उठाते हुए जानकारी दी कि बीते 16/17 सितम्बर को देर रात को नौतनवां कस्बे में बुजुर्ग दम्पत्ति जयराम यादव और उनकी पत्नी सोहरती की हत्या गयी थी। इस हत्या को मृतक दम्पत्ति के नाती सन्त कुमार ने अपने 4 दोस्तों के साथ मिलकर अंजाम दिया। 

पुलिस के मुताबिक आरोपी सन्त कुमार को शक था कि पैतृक गांव की संपत्ति में उसको हिस्सा नहीं मिलेगा। इस शक पर सन्त कुमार ने अपने दोस्त सुधाकर यादव व अन्य 3 के साथ मिलकर अपने दादा और दादी की हत्या कर डाली। सन्त कुमार औऱ सुधाकर यादव अपने ननिहाल नेपाल में रहते हैं। 

पुलिस ने सभी हत्यारोपियों को गुरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में सन्त कुमार और सुधाकर यादव के अलावा सुनील चौहान, फिरोज और संगम शामिल है। पुलिस ने इनके कब्जे से जेवरात समेत लूट की रकम भी बरामद कर ली है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार