महराजगंज: विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने..मौत को दावत दे रहीं बिजली की नंगी तारें

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के विद्युत उपकेंद्र अड्डा बाजार में विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। गांव में जगह-जगह लटकती बिजली की नंगी तारें मौत को दावत दे रही हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..


महराजगंज: विद्युत उपकेंद्र अड्डा बाजार के अंतर्गत ग्राम सभा पिपरिया में विद्युत विभाग की लापरवाही का अदभुत दृश्य दिख रहा है। गांव में  जगह-जगह लटकती बिजली की नंगी तारें मौत को दावत दे रही हैं जिसपर किसी भी विद्युत विभाग के प्रशासनिक अधिकारियों की नजर नहीं पड़ रही है।

ग्रामीणों के कई बार शिकायत के बावजूद भी इनके रसूख पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। एक तरफ भारत सरकार "विद्युत सौभाग्य योजना" के तहत लोगों के घरों में बिजली पहुंचाने का कार्य करने में लगी है वहीं दूसरी तरफ विद्युत विभाग के आला अधिकारियों व कर्मचारियों के इस अनदेखी लापरवाही से  विद्युत उपभोक्ताओं व आम ग्रामीणों के लिए तथा यहां से होकर गुजरने वाली गाड़ियों के लिये यह दुर्घटना का संकेत बन चुका है।

कई महीनों से पूरे गांव में लटकी ये नंगी तारो से यह पता चलता है कि विद्युत विभाग के कर्मचारियों को अपने कर्तव्य का तनिक भी ख्याल नही। इनके इस लापरवाही से ग्रामीणों व आवागमन गाड़ियों को विद्युतीय क्षति हो सकती है। जिससे जान जाने का भी खतरा बना रहता है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …