महराजगंज: बीच शहर से हाईवे निकालने के खिलाफ व्‍यापारी समाज 4 जुलाई को करेगा बंदी

डीएन ब्यूरो

महराजगंज में नगर के बीचो-बीच से हाईवे निकाले जाने के खिलाफ नगर बचाओ संघर्ष समिति 4 जुलाई को दुकानों की बंदी कराएगी। आज आम जनता और व्यापारियों ने सौंपा एडीएम को इस संबंध में एक ज्ञापन सौंपा। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें खास खबर..


महराजगंज: शहर के बीचोबीच से हाईवे निकाले जाने के खिलाफ आज व्यापारी और नगर बचाओ संघर्ष समिति के लोगों ने एडीएम कुंज बिहारी अग्रवाल को काम रोके जाने संबंधी एक ज्ञापन सौंपा। साथ ही सभी ने दरख्‍वास्‍त की कि व्‍यापारियों को उजाड़ने का  इस तरह से षडयंत्र नहीं किया जाना चाहिए। साथ ही यह भी बताया कि आगामी 4 जुलाई को धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: केशव मौर्य ने किया ऐलान महराजगंज में तुरंत बनेगा बाईपास, आम जनता और व्यापारियों का संघर्ष लाया रंग

ज्ञापन देने पहुंचे व्यपारियों ने कहा कि उपमुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद भी लगातार व्यपारियों और आम लोगों को, खासकर वह जो लोग रोड के किनारे बसे है उन्‍हें लगातार डराया जा रहा है। उनसे कहा जा रहा है कि तत्‍काल घरों को खाली कर दें साथ ही कई स्‍थानों पर तोड़फोड़ की जा रही है। 

एडीएम को ज्ञापन सौंपते व्‍यापारी

गौरतलब है कि बीते 29 जून को सांसद से व्‍यापारियों की बातचीत के बाद आश्वासन दिया था कि हाईवे निर्माण का चल रहा कार्य तत्‍काल रुकवाने के लिए डीएम से वार्ता की जााएगी लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ। कार्य अभी भी जारी है। 

यह भी पढ़ें: मेहनत लाई रंग, डीएम के आदेश से 15 दिनों के लिए रुका नेशनल हाइवे का काम

आज व्‍यापारियों और नगर बचाओ संघर्ष समिति के लोगों ने कहा यदि काम नहीं रुकवाया गया तो 4 जुलाई को सभी व्यापारी दुकान बंद करके मेन चैराहे पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

ज्ञापन सौंपने के दौरान मोहन मद्देशिया, विनोद, महेंद्रा नंद जायसवाल, विजय, जवाहर समेत सैकड़ों व्यापारी और नगर बचाई संघर्ष समिति के लोग मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …