महराजगंज से बड़ी खबर.. भारत-नेपाल बॉर्डर पर भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

डीएन संवाददाता

भारत-नेपाल सीमा पर पुलिस और प्रशासन की छापेमारी में भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ बरामद किया गये। विस्फोटक बरामद होने से क्षेत्र में भारी हड़कंप मच गया है। ग्राउंड जीरो से डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

बरामद विस्फोट की जांच में जुटी पुलिस
बरामद विस्फोट की जांच में जुटी पुलिस

महराजगंज: भारत-नेपाल सीमा पर स्थित नौतनवा नगर में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी पर पुलिस-प्रशासन की छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किये गये। विस्फोटक सामग्री को कब्जे में लेकर पुलिस-प्रशासन आगे की कार्यवाही में जुट गया है।

जांच में जुटी टीम

 

क्षेत्राधिकारी और नौतनवा एसडीएम ने एक सूचना के आधार पर नौतनवा नगर में स्थित स्वास्तिक ट्रांसपोर्ट नामक कंपनी पर छापेमारी की गयी। वहां भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद होने से हडकम्प मच गया। सुरक्षा को लेकर भी गम्भीर प्रश्न उठने लगे हैं। 

 

पेटियों में बंद विस्पोटक पदार्थ

यह छापेमारी उस वक्त हुई जब ट्रांसपोर्ट के गोदाम के पीछे कुछ विस्फोटक पड़ा मिला, उस वक्त अधिकारी हरकत में आये और तत्काल एसडीएम मदन कुमार और सीओ धर्मेन्द्र ट्रांसपोर्ट में छापेमारी करना शुरू किया, जिसके बाद भारी मात्रा में विस्पोटक बरामद किया गया। विस्फोटक बरामद होने से सुरक्षा एजेंसियां भी हरकत में आ गयी है। तत्काल जांच के आदेश दिये गये हैं। मामले की जांच जारी है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …