महराजगंजः विशालकाय अजगर को देख क्षेत्र में मची दहशत, देखें वीडियो

डीएन ब्यूरो

रविवार को उस समय पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया, जब एक युवक ने अपने घर में अजगर को देखा। युवक के चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। विशालकाय अजगर को देखकर लोगों में भारी दहशत मची रही। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


महराजगंजः बारिश के थमते ही जमीन में बिल बनाकर रहने वाले जीव-जंतु भी बाहर निकलने लगे है। क्षेत्र में रविवार को उस समय लोगों में दहशत मच गयी, जब उन्होंने एक घर के बाहर विशालकाय अजगर को देखा। अजगर को देखने के लिये भारी संख्या में लोगों की भीड़ वहां इकट्ठा हो गयी।

यह भी पढ़ेंः महराजगंज: फाइलों में दफन हुई योजनाएं, विकास खण्ड परिसर हुआ पानी से लबालब

पिपरा गांव में एक घर की दीवार में फंसा अजगर

 

यह मामला निचलौल के ठूठीबारी थाने के गांव पिपरा का है, यहां एक घर में अजगर निकलने से हड़कंप मच गया। बता दें कि गांव पिपरा में रहने वाले बेचन के तब रोंगटे खड़े हो गए जब एक युवक ने अपने टिन सेट वाले घर में दीवार के बीच एक अजगर को देखा।

दीवार में नीचे की तरफ जाता अजगर

यह भी पढ़ेंः महराजगंज में अनूठा प्रदर्शन.. तालाब बनी सड़कें तो पानी में डूबे लोग, जताया उग्र विरोध

युवक ने अपने परिवारवालों को घर से बाहर आने को कहा और देखते ही देखते घर में अजगर निकलने की बात सुनकर मौके पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। तभी किसी ने इसकी सूचना वन विभाग को दी, सूचना पर मौके पर पहुंचे वन विभाग की टीम ने इसे काबू किया। 

विभागीय कर्मियों के मुताबिक अजगर का वजन 20 किलो था उसे मौके से पकड़कर उन्होंने जंगल में छोड़ दिया। उनका कहना था कि बारिश ज्यादा होने के कारण यह पानी से बचने के लिए घर में घुस गया होगा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार