महराजगंज: कलयुगी दादा ने मासूम पोती की धारदार हथियार से निर्मम हत्या की

डीएन ब्यूरो

एक कलयुगी दादा ने रिश्ते की सभी मर्यादाओं को तार-तार करते हुए अपने ही खून का कत्ल कर डाला। धारदार हथियार से पोती की हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी बुजुर्ग फरार हो गया, जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


महराजगंज: पुरंदरपुर थाना के वनग्राम खुरम्मपुर में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। यहां एक दादा ने अपनी ही मासूम पोती की धारदार हथियार से हत्या कर डाली। हत्या की इस वारदात से लोगों में आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ व्यापक रोष है। पुलिस ने फरार आरोपी की धरपकड़ तेज कर दी है। 

मौके पर जांच में जुटी पुलिस

 

जानकारी के मुताबिक गुरूवार देर रात को खुर्रामपुर नर्सरी थाना पुरंदरपुर निवासी सोमई नामक बुजुर्ग ने अपनी नाबालिग पोती आराधना की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सोमई फरार हो गया। 

परिजनों की सूचना पर पुरंदरपुर एसओ श्रीप्रकाश यादव पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक कार्यालय महराजगंज व सीओ फरेंदा को भी दी गयी। सूचना मिलते ही देर रात में ही एडिशनल एसपी आशुतोष कुमार शुक्ला व सीओ फरेंदा अशोक मिश्रा भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गये।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दादा फरार बताया जा रहा है। लेकिन हत्या में प्रयुक्त हथियार पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया है। आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस ने मृतक मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।  
 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार