महराजगंज: तेल से भरे टैंकर में लगी भीषण आग, दो घंटे बंद रहा हाईवे

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक तेल से भरा टैंकर हाईवे पर पलट गया। जिससे में तेल से भरे टैंकर में भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि दो घंटे तक हाईवे बंद रखना पड़ा। आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है।

हाईवे पर पलटे टैंकर में लगी भीषण आग
हाईवे पर पलटे टैंकर में लगी भीषण आग

फरेंदा (महराजगंज): उत्‍तर प्रदेश के महराजगंज जिले में हाईवे पर तेल से भरा टैंकर पलट गया। जिससे टैंकर में भीषण आग लग गई। आग की भयावहता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दो घंटे तक हाईवे बंद रखना पड़ा। हालांकि किसी जनहानि की सूचना अब तक नहीं है। वहीं मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम के भी आग पर काबू पाने में पसीने छूट गए।

यह भी पढ़ें: फरीदाबाद के थाने में बेल्‍ट से महिला की पिटाई करते बेरहम पुलिस वाले का वीडियो वायरल

महराजगंज के गोरखपुर सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग पर फरेंदा थाना क्षेत्र के परसा महंथ चौराहे पर मंगलवार सुबह 4:30 बजे तेल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलटा गया। पलटने के बाद टैंकर में आग लग गई। टैंकर भीषण तरीके से धू-धू कर जलने लगा। 

हाईवे पर पलटे टैंकर से उठती भीषण लपटें

मामले की सूचना पर पहुंची दमकल टीम आग बुझाने के लिए मशक्‍कत कर रही है। हालांकि किसी तरह ड्राइवर ने टैंकर से कूदकर अपनी जान बचाई। टैंकर में पेट्रोल भरे होने की जानकारी मिली है।

यह भी पढ़ें: धोखाधड़ी करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, चार को पकड़ा

भीषण आग के कारण दो घंटे तक हाईवे को भी बंद रखना पड़ा। वहीं पेट्रोल टैंकर में आग लगने की खबर मिलते ही इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया। गौरतलब है कि इससे पहले भी शहर में इस तरह के हादसे हो चुके है जिसमें कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार