फरीदाबाद: बेल्‍ट से महिला की पिटाई करते बेरहम पुलिस वाले का वीडियो वायरल

डीएन ब्यूरो

सोशल मीड‍िया में एक पुलिस वाले की कैमरे में कैद हैवानियत जमकर वायरल हो रही है। जिस पर महिला आयोग की सदस्‍य रेनू भाटिया ने संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्‍नर और डीजीपी को मामले की जांच के लिए कहा गया है। मामले में पुलिस वाले की पहचान हो गई है।


फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद से पुलिस की वर्दी और मानवता दोनों को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक पुलिसकर्मी थाने के अंदर एक महिला को बेल्‍ट से बेरहमी से पीट रहा है। 

वीडियो की पुष्टि हरियाणा, फरीदाबाद के बल्‍लभगढ़ थाने के रूप में हुई है। इस मामले पर महिला आयोग की सदस्‍य रेनू भाटिया ने संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्‍नर और डीजीपी को मामले की जांच के लिए कहा है। 

वहीं बल्‍लभगढ़ थाने के पुलिस कमर्चारियों ने पीटने वाले की पहचान कर ली है। साथ ही बल्‍ल्‍भगढ़ एसीपी जयवीर राठी ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए कहा है यह बेहद ही शर्मनाक है। क्लिप में थाने का मुंंशी पुल‍िसकर्मी बलदेव और एक अन्‍य पुलिसकर्मी शामिल दिख रहे हैं। वीडियो की जांच की जा रही है। जांच के तथ्‍यों के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

हालांकि अभी तक पीड़ित महिला का पता नहीं चल सका है और क्‍यों उससे इस तरह का वह व्‍यवहार कर रहा है। महिला आयोग की सदस्य रेनू भाटिया ने वीडियो देखने के बाद पुलिस आयुक्त और डीजीपी से मामले में तत्‍काल कार्रवाई की बात कही है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार