महराजगंज: थानेदार के लिए बेहतरीन व्‍यवस्‍था, फरियादियों को पानी भी मयस्‍सर नहीं

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के पुरंदरपुर थाने में लगा सरकारी नल कई साल से खराब पड़ा है जिस पर न पुलिस ध्‍यान दे रहा है और न ही प्रशासन। यहां आने वाले लोगों को पानी के लिए इधर उधर भटकना पड़ता है। वहीं जल कल विभाग भी इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है कि उसे ठीक कराया जाए जिससे वहां आने वाले लोगों को पीने का पानी आसानी से मुहैया हो सके। पढ़ें डाइनामइट न्‍यूज़ की विशेष खबर..

थाने के बाहर सूखा पड़ा सरकारी हैंडपंप
थाने के बाहर सूखा पड़ा सरकारी हैंडपंप

पुरंदरपुर (महराजगंज): जिले में पुरंदरपुर थाने में लगा सरकारी नल सूखा पड़ा है। उसके आसपास बना चबूतरा भी पूरी तरह ध्‍वस्‍त हो चुका है लेकिन किसी ने इसकी सुध नहीं ली है। भीषण गर्मी में यहां आने वाले फरियादियों को स्‍वच्‍छ पेयजल भी न मिलने के कारण लोग इधर-उधर पानी की तलाश में जाकर अपनी प्‍यास बुझाते हैं।

यह भी पढ़ें: नए चौकी प्रभारी को चोरों ने दिखाया जलवा, पानी की मशीन चोरी कर किया स्वागत

महराजगंज के पुरंदरपुर थाने में फरियादियों के लिये लगा हैंड पम्प सालों से खराब पड़ा है। यूं तो सरकार आमजन को स्‍वच्‍छ पेयजल मुहैया कराने के लिए सालों-साल बजट देती है लेकिन इस नल की सुध लेने वाला कोई विभाग नहीं दिख रहा है। 

यह भी पढ़ें: खुले मे लगा टांसर्फामर दे रहा मौत को दावत, बिजली विभाग की दिखी लापरवाही

जिसके कारण थाने पर न्याय के लिए आने वाले फरियादियों को पानी के लिए भटकना पड़ता है। थाने पर आने वाले थानेदारों को बेहतरीन व्‍यवस्‍था चाहिए लेकिन जिनकी सेवा के लिए उन्‍हें वहां भेजा गया है पीने का पानी भी मिलना मुश्‍किल है।

यह भी पढ़ें: सूचनाएं समय से न देने पर राज्य सूचना आयुक्त ने लगाई फटकार, भ्रामक सूचना देने वालों को कार्रवाई की चेतावनी

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार