महराजगंज: नए चौकी प्रभारी को चोरों ने दिखाया जलवा, पानी की मशीन चोरी कर किया स्वागत

डीएन ब्यूरो

जिले में चोरों ने सारी सीमा पार कर दी है। चोरों ने गांव से पानी की मशीन गायब कर नए चौकी प्रभारी का स्वागत किया। मशीन की मालकिन ने कार्यवाही की मांग की है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की खबर..

पुलिस चौकी सिंदुरिया
पुलिस चौकी सिंदुरिया

सिंदुरिया (महराजगंज): जिले में चोरों ने पानी की मशीन चुरा कर नए चौकी प्रभारी का स्वागत किया है। एक मकान के निर्माण के लिए इस्तेमाल किए जा रहे पानी की मशीन को चोरों ने बुद्धवार की रात को चुरा लिया। मकान का निर्माण करवा रही महिला ने पुलिस में शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: नेपाल सीमा पर पकड़ी गई दाल और एक कुंतल काली मिर्च, सीमावर्ती इलाकों में बढ़ी तस्‍करी

जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सिंदुरिया में मकान निर्माण करा रही महिला का बीती रात अज्ञात चोरों ने पानी की मशीन चुरा लिया। कहा जा रहा है कि चोरों ने सिंदुरिया के नये चौकी प्रभारी जय शंकर मिश्रा के स्वागत के लिए ये काम किया है, जिससे उन्हें यहां के चोरों के बारे में पता लच सके। मकान मालकिन ने सिंदुरिया पुलिस चौकी में तहरीर देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

यह भी पढ़ें: पेयजल के संकट पर बोले यूपी के मंत्री.. तालाब और कुओं पर कब्‍जा करने वाले भूमाफियाओं पर होगी कार्रवाई

सिंदुरिया निवासिनी जमीरुननिशा ने शिकायती पत्र में बताया है कि उनका सिंदुरिया में मकान का निर्माण हो रहा है, जहां से बुद्धवार की रात में टुल्लू पम्प और घर में रखा कुछ कीमती सामानअज्ञात चोर उठा ले गए। महिला ने अज्ञात चोरों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार