महराजगंज: मारपीट के मामले में धरनारत डॉक्टरों ने डीएम और एसपी के आश्वासन पर खत्म की हड़ताल

डीएन ब्यूरो

महराजगंज जिले में डॉक्टरों से की गई मारपीट के मामले धरने पर बैठे डॉक्टर व कर्मचारियों ने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक के आश्नासन के बाद में धरना समाप्त कर दिया है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

जिलाधिकारी व एसपी ने डॉक्टरों को दिया आश्वासन
जिलाधिकारी व एसपी ने डॉक्टरों को दिया आश्वासन

महराजगंज: परतावल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डाक्टर से की गई मारपीट के मामले में धरने पर बैठे डाक्टर व कर्मचारियों ने जिलाधिकारी व एसपी के आश्वासन के बाद में धरना समाप्त कर दिया है। जिलाधिकारी व पुलिस अधाक्षक ने आश्वासन दिया है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके उनके उपर कड़ी कार्यवाही की जायेगी। आश्वासन के बाद में सभी डॉक्टर व कर्मचारी वापस काम पर लौट आए है।

यह भी पढ़ें: महराजगंजः अस्पताल में सीनियर डॉक्टर को उपद्रवियों ने बुरी तरह पीटा.. खून से लथपथ देख कर्मियों के खड़े हुए रोंगटे 

 

मिली जानकारी अनुसार बुधवार को सीएचसी परतावल में ओपीडी कर रहे सीनियर डॉक्टर अंग्रेस सिंह को दर्जन भर हमलावरों ने लाठी-डंडो से मारपीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया। शोरगुल सुनकर जैसे हॉस्पिटल के कर्मचारी कमरे में दाखिल हुए तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुके थे।

यह भी पढ़ें: महराजगंजः योगी सरकार पर पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मियों ने लगाए गंभीर आरोप.. सौंपा 5 सूत्रीय ज्ञापन

अस्पताल के डाक्टरों के द्वारा दी गई सूचना के आधार पर मौके पर पहुंचे श्यामदेउरवां थानाध्यक्ष ज्ञानेंद्र राय एवम चौकी प्रभारी लवकुश यादव ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार