महराजगंज: पति-पत्नी और बच्चे पर प्राणघातक हमला, पत्नी की मौत, पति-बच्चे की हालत गंभीर

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के घुघली थाने के परसा गिदही और पकड़ी के बीच नहर के पास पति-पत्नी पर प्राणघातक हमला करने का मामला सामने आया है। घटना में पत्नी की मौत हो गई जबकि पति गंभीर रूप से घायल है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट..

अस्पताल में घायल का इलाज जारी
अस्पताल में घायल का इलाज जारी

महराजगंज: घुघली थाने के परसा गिदही और पकड़ी के बीच नहर के पास कुछ लोगों ने मिलकर पति-पत्नी और बच्चे पर प्राणघातक हमला किया गया। इस हमले में महिला की मौत हो गयी जबकि उसके पति और बच्चे की हालत काफी गंभीर है, जिनका इलाज अस्पताल में जारी है। 

जानकारी के मुताबिक इस परिवार पर तब हमला किया गया जब वह मंदिर से रतनपुर स्थित अपने घर जा रहे था। इसी दौरान रास्ते में महिला के पति दीपक के पूर्व ससुर राम लखन, सास, उनकी पूर्व पत्नी और राम लखन की दो-तीन बेटियों ने दीपक और उनके परिवार वालों पर लाठी-डंडो और कुल्हाड़ी से हमला किया। इस हमले में दीपक की पत्नी पूजा बुरी तरह घायल हो गयी, जिसे इलाज के लिये अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दीपक ने पूजा से दूसरी शादी की थी। मृतक महिला के पति और बच्चे की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: फरेन्दा में कैसे बदमाशों ने सरेआम मारी स्वर्ण व्यवसायी को गोली, देखिये घटना का LIVE वीडियो सिर्फ डाइनामाइट न्यूज़ पर

दीपक पांडेय का अस्पताल में इलाज जारी

 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: स्वर्ण व्यवसाई को गोली मारने के विरोध में व्यापारियों में भारी आक्रोश, बंद की दुकाने

 

पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने कहा कि दीपक पांडेय की चार साल पहले अर्चना से शादी हुई थी, लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद उन दोनों के संबंध ठीक नही थे, जिसकी वजह से दीपक पांडेय अपनी पत्नी अर्चना से अलग रहने लगा। 2 साल पहले दीपक ने पूजा से दूसरी शादी की। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पीड़ित दीपक पांडेय का कहना है कि वह गुरूवार को पत्नी और बच्चों के साथ मंदिर से आ रहे थे। इसी दौरान उन पर हमला किया गया। 

पुलिस द्वारा इस मामले में छानबीन की जा रही है, साथ ही दीपक के पूर्व ससुर रामलखन को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार