महराजगंज: कोरोना संक्रमण का हॉटस्पॉट बना यह गांव सील, ग्रामीणों में बढ़ा भय

डीएन ब्यूरो

महराजगंज जिले में कोरोना वायरस अपने पांव लगातार पसारता जा रहा है। नये मामले सामने आने के साथ ही संक्रमण के खतरों को बढने का अंदेशा देखते हुए प्रशासन ने जिले के एक हॉटस्पॉट को सील कर दिया है।

सील किये गये गांव के बाहर तैनात पुलिस
सील किये गये गांव के बाहर तैनात पुलिस

सिसवा बाजार (महराजगंज): सिसवा विकासखंड के ग्राम सभा खेसरारी व पिपरा बाजार में रहने वाले दो लोगों के कोराना पाजिटिव मिलने से क्षेत्र में दहशत का मौहाल बन गया है। एहतियातन कदम उठाते हुए प्रशासन ने एक गांव को हॉटस्पाट बनाकर सील कर दिया। गांव के लिये लोगों की आवाजाही को नियंत्रित किया जा रहा है।

 

बता दें कि कल गुरुवार महराजगंज जिले में एक साथ आठ कोरोना पाजिटिव केस आने से जनपद में हड़कंप मच गया था। जिनमें सिसवा ब्लाक के ग्राम सभा खेसरारी व पिपरा बाजार में दो कोरोना संक्रमित मिलने के बाद क्षेत्र में दहशत का मौहाल बना हुआ है। पिपरा बाजार के रमपुरवा टोला निवासी संक्रमित युवक जो बड़ौदा से आया था, वह अपने गांव नही पहुंचा था। जबकि खेसरारी के भरपटिया टोला निवासी युवक गांव अपने घर पहुंचा था। 

इन सब कारणों के चलते प्रशासन ने सिर्फ भरपटिया टोले को हाटस्पाट बनाकर सील कर दिया। वही स्वास्थ्य विभाग की टिम ने उक्त गांव में जाकर सर्वे किया।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार