महराजगंज में 27 नवंबर को सीएम योगी करेंगे चुनावी रैली

डीएन संवाददाता

यूपी निकाय चुनाव के लिये जिले में तीसरे औऱ अंतिम चरण में 29 नवंबर को मतदान होना है, इससे ठीक पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां 27 नवंबर को जिले के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष मे एक चुनावी जनसभा करेंगे।

रैली स्थल का जायजा लेते भाजपा सांसद पंकज चौधरी
रैली स्थल का जायजा लेते भाजपा सांसद पंकज चौधरी

महराजगंज: यूपी निकाय चुनावों के मद्देनजर  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां 27 नवंबर को जिले के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष मे एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम योगी की जनसभा को लेकर यहां ब्यापक तैयारियां की जा रही है। आज भाजपा सांसद पंकज चौधरी रैली स्थल का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें: सांसद की पसंद सब पर पड़ी भारी, कृष्णगोपाल बने भाजपा प्रत्याशी, डाइनामाइट न्यूज़ की खबर पर मुहर 

 

भाजपा सांसद पंकज चौधरी, अन्य नेता और  कार्यकर्ता

 

यह भी पढ़ें: टिकट की चाह में;पंकज चौधरी-धर्मवीर पटेल.. जिंदाबाद के लगे महराजगंज में नारे 

डिग्री कॉलेज मैदान में होने वाली इस जनसभा की तैयारियों का जायजा आज भाजपा सांसद पंकज चौधरी ने लिया और मौके पर जरूरी निर्देश भी दिये। इस मौके पर उनके साथ कई कार्यकर्ता और नेता भी मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें: DN Exclusive: महाराजगंज निकाय चुनाव, जीत के बाद अपने विकास में जुट जाते हैं नेता

यूपी निकाय चुनाव के लिये जिले में तीसरे औऱ अंतिम चरण में 29 नवंबर को मतदान होना है। जिले में निकाय चुनाव को लेकर की जाने वाली सीएम योगी की 27 नवंबर की यह रैली अंतिम रैली होगी, क्योंकि इसी दिन की शाम से राज्य में अंतिम चरण के लिये चुनाव प्रचार भी खत्म हो जायेगा।


(डाइनामाइट न्यूज़ पर आपको महराजगंज नगर पालिका चुनाव से जुड़ी हर एक खबर सबसे पहले मिलेगी। नि:शुल्क मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए 9999 450 888 पर मिस्ड कॉल करें)

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार