टिकट की चाह में "पंकज चौधरी-धर्मवीर पटेल.. जिंदाबाद" के लगे महराजगंज में नारे

शिवेंद्र चतुर्वेदी

जब से डाइनामाइट न्यूज़ ने इस बात का खुलासा किया है कि शहर के प्रथम नागरिक की 'सौ करोड़ के सालाना बजट' वाली 'चमकदार कुर्सी' पर सिसवा के भाजपाई विधायक प्रेम सागर पटेल ने अपने बड़े बेटे धर्मवीर पटेल का दावा ठोका है तब से यहां के राजनीतिक समीकरण पूरी तरह बदल गये हैं। इसी की पड़ताल करती डाइनामाइट न्यूज़ यह एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


महराजगंज: जिले की भाजपाई राजनीति को करीब से जानने वाला हर एक व्यक्ति यह जानता है कि सत्तारुढ़ दल में दो खेमे हैं एक सांसद पंकज चौधरी का और दूसरा सिसवा विधायक प्रेम सागर पटेल का। 

महराजगंज पालिका चुनाव में नया ट्विस्ट.. भाजपा विधायक के बेटे ने ठोकी दावेदारी, माहौल गरमाया

इसके बावजूद मंगलवार की सुबह शहर की सड़कों पर जिले की भाजपाई राजनीति का बदला हुआ चेहरा दिखायी दिया। 

पंकज चौधरी जिंदाबाद के नारे लगाते धर्मवीर समर्थक

नारों को सुन चौंके लोग
विधायक पुत्र धर्मवीर की अगुवाई में उनके समर्थक गाड़ियों के काफिले के साथ जुलूस की शक्ल में निकले और काफी जोर-शोर से नारे लगाते रहे.. "पंकज चौधरी-धर्मवीर पटेल.. जिंदाबाद-जिंदाबाद"

100 करोड़ के बजट पर सबकी निगाह.. टिकट दावेदारों का शक्ति-प्रदर्शन उफान पर

'अवसर' देख होती है राजनीति में दोस्ती और दुश्मनी
यह नज़ारा भले ही 'अजीबोगरीब' हो लेकिन दो बातें इससे साफ हो गयी..पहली राजनीति में दोस्ती और दुश्मनी 'अवसर' को देख कर निभायी जाती है। दूसरी विधायक खेमा भी यह मान रहा है कि इस सीट पर टिकट वितरण में सांसद निर्णायक भूमिका में हैं।

भाजपा में दावेदारों की लंबी फौज, किसके सिर सजेगा सेहरा?

विधायक ने की सांसद से गोपनीय मुलाक़ात
डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक अंदर की खबर ये भी है कि विधायक ने रविवार को सांसद पंकज चौधरी से पार्टी कार्यालय पर जाकर मुलाक़ात की है और अपने लड़के को टिकट देने की मांग की।

सांसद पर टिकी निगाहें

अब देखना दिलचस्प होगा कि सांसद किसके नाम पर हामी भरते हैं.. एक तरफ उनके अपने पुराने वफादार हैं तो दूसरी तरफ जिले की सत्ता के दूसरे केंद्र सिसवा विधायक? 

(डाइनामाइट न्यूज़ पर आपको महराजगंज नगर पालिका चुनाव से जुड़ी हर एक खबर सबसे पहले मिलेगी। नि:शुल्क मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए 9999 450 888 पर मिस्ड काल करें)

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार