महराजगंज: बांधों की स्थिति नहीं बता पाए कानूनगो व लेखपाल, एसडीएम ने फटकारा

डीएन ब्यूरो

जिले के पनियरा क्षेत्र में बाढ़ आदि की समस्‍या को लेकर कानूनगो और लेखपाल से बांधों की स्थिति के बारे में जानकारी मांगी गई। सही सटीक जानकारी न दे पाने पर दोनों को एसडीएम ने जमकर फटकार लगाई। साथ ही अगले समाधान दिवस में पूरी तैयारी के साथ आने को कहा गया है।

समाधान दिवस में उपस्थित एसडीएम

पनियरा (महराजगंज): जिले के पनियरा क्षेत्र में बाढ़ आदि की समस्‍या को लेकर कानूनगो और लेखपाल से बांधों की स्थिति के बारे में जानकारी मांगी गई। सही सटीक जानकारी न दे पाने पर दोनों को एसडीएम ने जमकर फटकार लगाई। साथ ही अगले समाधान दिवस में पूरी तैयारी के साथ आने को कहा गया है। 

यह भी पढ़ें: स्‍वच्‍छता का पाठ पढ़ाने वाले स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पर लगा कूड़े का अंबार

महराजगंज के पनियरा क्षेत्र में बाढ़ को लेकर रहने वाली समस्‍या पर समाधान दिवस में एसडीएम सत्‍यम मिश्रा ने बांधों की तत्‍काल स्थिति के बारे में पूछा। जबकि कानूनगो और लेखपाल स्थिति को सही ढंग से नहीं स्‍पष्‍ट कर सके इस पर दोनों को फटकार पड़ी साथ ही हिदायत दी गई कि अगले कार्य दिवस पर तहसील में पूरी जानकारी लेकर आएं। 

यह भी पढ़ें: भीषण गर्मी में भी नहीं पसीजा विभाग.. गांवों में बिजली कटौती जारी

समाधान दिवस में एसडीएम सत्‍यम मिश्रा, सीओ सदर देवेंद्र कुमार और राजस्‍व विभाग की पूरी टीम मौजूद रही। इस दौरान जन समस्‍याओं को सुनकर उनका निपटारा कराने का प्रयास किया। राजस्‍व के कुल चार मामले आए जिनका मौके पर ही निस्‍तारण कर दिया गया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार