महराजगंजः VIDEO में देखिये.. बांस की झाड़ियों में अजगर को लोट- पोट होते देख कैसे उड़े लोगों के होश

डीएन संवाददाता

महराजगंज में सदर कोतवाली के भागाटार गांव में बांस की झाड़ियों में लोट-पोट होते एक विशालकाय अजगर को देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गये। यहां अजगर को ऐसा करते देख ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें अजगर बांस की झाड़ियों में क्यों हो रहा था लोट- पोट


महराजगंजः सदर कोतवाली के भागाटार गांव में बांस की झाड़ियों के में एक विशालकाय अजगर को देख तब लोगों के होश उड़ गये जब उन्होंने देखा कि अजगर बांस के पौधों में उलझ गया है और छटपटा रहा है। ग्रामीणों ने जब बांस के पौधों में अजगर को उलट- पटल होते देखा तो वहां देखते ही देखते कुछ ही समय में भारी भीड़ लग गई।    

यह भी पढ़ेंः UP: छात्रा ने सड़क पर दरोगा को जड़ा झन्नाटेदार थप्पड़, फाड़ी वर्दी.. VIDEO वायरल  

 

बांस की झाड़ियों में फंसा अजगर

 

 

यह भी पढ़ेंः 10 साल की मासूम को भी नहीं छोड़ रहे दरिंदे.. बच्चियां जायें तो जायें कहां? 

ग्रामीण यह देखकर घबरा रहे थे कि कही अजगर ने उनके पालतु पशु को तो नहीं निगल लिया है क्योंकि जिस तरह से अजगर झाड़ियों में लोट-पोट हो रहा था उससे ऐसा लग रहा था कि उसने कोई ऐसी चीज निगल ली है जिसे पचाने के लिये वह ऐसी हरकत कर रहा है। इसकी सूचना जब पुलिस को लगी तो पुलिस ने वन विभाग को इसकी सूचना दी । सूचना मिलने के काफी देर बाद पहुंची पुलिस और वन विभाग की टीम ने बांस के झाड़ में फंसे अजगर को वहां से निकालने का भरसक प्रयास किया।   

अजगर को देखने के लिये पहुंचे ग्रामीण

 

बावजूद टीम को सफलता नहीं मिली। पुलिस ने वहां पर भीड़ लगाये खड़े ग्रामीणों को वहां से जाने के लिये कहा और पुलिस और वन विभाग की टीम भी थोड़ी देर बाद वहां से चली गई। इसी बीच झाड़ी में फंसा अजगर वहां से जंगल की तरफ चला गया जिसके बाद ग्रामीणों ने चैन की सांस ली। ग्रामीणों को अभी भी यह डर सता रहा है कि कहीं वहां पर अजगर फिर से न आ जाये। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …