महराजगंज: ट्रैफिक इंस्पेक्टर की अवैध वसूली से तंग ऑटो चालक हुए लामबंद, उग्र प्रदर्शन कर लगाया जाम

डीएन ब्यूरो

टेम्पो चालकों ने महराजगंज-गोरखपुर रोड पर टीआई के खिलाफ प्रदर्शन कर चक्का जाम किया। टेम्पो चालकों का आरोप है कि ट्रैफिक इंस्पेक्टर अशोक कुमार अवैध वसूली कर उनका शोषण कर रहे हैं।


महराजगंज: नगर के टेम्पो चालकों ने टीआई पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए महराजगंज-गोरखपुर रोड पर उग्र प्रदर्शन किया और जोरदार नारेबाजी कर चक्का जाम किया। टेम्पो चालकों का आरोप है कि ट्रैफिक इंस्पेक्टर अशोक कुमार लंबे समय से उनसे अवैध वसूली कर उनका शोषण कर रहे हैं। चातलकों के उग्र प्रदर्शन को देखते हुए सड़क पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है।

 

टेम्पो चालकों ने डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में कहा कि बताया कि ट्रैफिक इंस्पेक्टर गलत तरीके से गाड़ी का चालान काटते है और उनसे पैसे लेते हैं।

एसओ सदर से बात करते ऑटो चालक

 

इसी के विरोध में आज टेम्पो चालको का गुस्सा फूट पड़ा। चालकों का आरोप है कि टीआई उनसे प्रति माह 500 रूपये की मांग करता है और पैसा नहीं देने पर उनको प्रताड़ित करता है। 

टीई के खिलाफ प्रदर्शन करते ड्राइवर

 

टेम्पो चालकों ने महराजगंज-गोरखपुर रोड पर स्थित पेट्रोल पम्प के सामने सड़क को जाम कर टीआई के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और प्रशासन से उचित कार्रवाई की मांग की। टेम्पो चालकों की उग्रता को देखते गुए मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार