महराजगंज: दो गुटों में बंटे आंगनवाड़ी वर्कर्स, धरना देने पर पड़ी अधिकारी की फटकार

डीएन संवाददाता

आंगनबाड़ी वर्कर्स भी दो अलग-अलग गुटों में बंट गये है। विभिन्न मांगों को लेकर धरना दे रहे आंगनबाड़ी कर्मचारियों को उस समय बड़ी फजीहत का सामना करना पड़ा, जब धरना देने के कारण उन्हें कड़ी फटकार मिली। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


महराजगंज: जिले में आंगनबाड़ी वर्कर्स में बड़ी गुटबाजी देखने के मिल  रही है। जिले में इस समय चल रहे पहले गुट की जिलाध्यक्ष छाया भारती है तो दूसरे गुट के अमीरुन निशा है। जिला मुख्यालय में धरना देने पर एक गुट को सोमवार को कड़ी फटकार मिली। आंगनबाड़ी वर्कर्स को धरने के खिलाफ भविष्य के लिये भी सचेत कर दिया गया है।

 

धरने पर बैठी आंगनवाड़ी वर्कर्स

जिला मुख्यालय पर अपनी मांगों को लेकर धरना दे रहे अमीरुन निशा के गुट के आंगनबाड़ी कर्मचारियों को सोमवार को खूब फटकार पड़ी है। धरने की सूचना पर जिला कार्यक्रम अधिकारी विजेंद्र जायसवाल अचानक धरना स्थल पर पहुंचे।

उन्होंने आंगनबाड़ी कर्मचारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि यह पोषण माह चल रहा है, इसलिये आप लोगों को इस समय फील्ड में रहना चाहिये लेकिन इस समय आप लोग धरना दे रहे हो, जो ठीक नहीं है। उन्होंने आंगनबाड़ी वर्कर्स को भविष्य के लिये भी सख्त चेतावनी दी। उन्होंने पूछा कि किसकी इजाजत से धरना दिया जा रहा है, कार्यक्रम अधिकारी के गुस्से को देखते हुए आंगनवाड़ी वर्कर्स ने चुप्पी साध ली।
 
प्रभारी जिला कार्यक्रम आधिकारी बिजेन्द्र जायसवाल यहीं नहीं रुके, उन्होंने फटकार लगाते हुए सख्त लहजे में सभी से तत्काल धरना खत्म करने और अपने-अपने क्षेत्र में जाने को कहा और ऐसा न करने पर  सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दे डाली। आंगनबाड़ी वर्कर्स ने भी धरना खत्म कर दिया। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …