महराजगंज: शराब की भट्ठियों के खिलाफ प्रशासन की छापेमारी, संचालकों में खलबली

डीएन संवाददाता

जिले के सिसवा कस्बे की तमाम शराब भट्टियों के खिलाफ प्रशासन ने बड़ा अबियान चलाते हुए ताबड़तोड़ छापेमारी की, जिससे इस अवैध धंधे में लगे लोगों में भगदड़ मच गयी। प्रशासन का कहना है कि शराब का अवैध कारोबार करने वालों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जायेगा और दोषियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

भट्ठियों की जाँच करते एसडीएम और थानेदार

महराजगंज (सिसवा): प्रशासन ने आज अवैध और कच्ची शराब के कारोबार में जुटे लोगों के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया। कई जगह की गयी ताबड़तोड़ छापेमारी से इस अवैध काम में लगे लोगों में खलबली मच गयी। प्रशासन की कार्यवाही से बचने के लिये कई लोग इस दौरान मौके से गायब रहे। जनता ने प्रशासन की इस छापेमारी की तारीफ की है। 

 

बुधवार को निचलौल के उपजिलाधिकारी देवेश गुप्ता और थानेदार कोठीभार मनीष सिंह समेत दर्जनों पुलिस कर्मियों ने एक साथ सिसवा कस्बे की तमाम शराब भट्टियों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की, जिससे इस अवैध धंधे में लगे लोगों में भगदड़ मच गयी। अधिकारियों ने  क्षेत्र में मौजूद शराब की दुकानों की भी जांच की।  

जांच के दौरान स्टेशन रोड, सब्जी मण्डी, इस्टेट चौक स्थित शराब की दुकानों की जाँच की गयी। इस दौरान रेट लिस्ट, स्टॉक आदि की भी पड़ताल की गई। प्रशासन का कहना है कि शराब का अवैध कारोबार करने वालों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जायेगा और दोषियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार