आतंकी हमले के खिलाफ एबीवीपी ने निकाला महराजगंज की सड़कों पर कैंडल मार्च

अरुण गौतम

पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कैंडल मार्च निकाल शहीदों को दी श्रद्धांजलि दी है। नगर के मुख्य चौराहे पर 2 मिनट का मौन रख शहीदों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थनाएं की। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

मुख्य चौराहे पर कैंडल जला शहीदों को श्रद्धांजलि देते नौजवान
मुख्य चौराहे पर कैंडल जला शहीदों को श्रद्धांजलि देते नौजवान

महराजगंज: पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया गया है। देश की रक्षा करते हुए जवानों की शहादत की खबर सुनकर हर किसी सी आंखें नम हो गई है। सभी नम आंखों से शहीद वीर जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस घटना ने देश के बड़े लोगों के साथ साथ छोटे बच्चों को भी हिलाकर रख दिया है। 

तभी तो देश के भविष्य कहे जाने वाले स्कूली बच्चों ने भी   जिले के अलग-अलग कोनों में शहीदों के प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की है।

इसी कड़ी में शुक्रवार की शाम को एबीवीपी के बैनर तले नौजवानों ने कैंडल मार्च निकाला। इन लोगों ने पुलवामा में आतंकी हमले में हुए शहीदों के लिए कैंडल मार्च निकाल कर श्रद्धाजंलि देते हुए 2 मिनट का मौन रख शहीदों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थनाएं की। सभी ने नम आंखों से शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि देकर उनके प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार