महराजगंज: ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आकर मासूम की अकाल मौत, गुस्साये ग्रामीणों ने लगाया जाम

डीएन ब्यूरो

जिले के पनियरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से एक 12 साल के मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने चक्का जाम कर प्रदर्शन किया। पूरी खबर..

घटना के बाद मौके पर मौजूद भीड़
घटना के बाद मौके पर मौजूद भीड़

पनियरा (महराजगंज): पनियरा थानाक्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा गांगी बाजार में एक सड़क हादसे में एक मासूम की मौत हो गयी। भवानीपुर की तरफ से आ रही मिट्टी लदी ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से 12 साल का सूरज निषाद अकाल मौत के मुंह में समा गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और  टैक्टर-ट्राली को भी अपने कब्जे में ले लिया।

मासूम की मौत से गुस्साये लोगों ने काफी देर तक सड़क को जाम कर प्रदर्शन किया। जिन्हें बाद में पुलिस ने बड़ी मुश्किल से शांत कराया। मासूम की मौत से उसके घर में कोहराम मचा हुआ है।

जानकरी के मुताबिक मासूम सूरज रविवार को अपने घर से भवानीपुर चक्की पर गेहूं पिसाने गया था। तभी वापस आते समय वह मिट्टी लदी टैक्टर-ट्राली की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। इस दौरान पुलिस और लोगों के बीच में इस बात को लेकर बहस होने लगी कि ट्रैक्टर-ट्राली के मालिक को यहाँ बुलाया जाय, तभी वे लोग लड़के की बॉडी को यहाँ से लेकर जायेंगे। लोगों ने जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

यह घटना गांगी पुलिस चौकी से महज 50 मीटर उत्तर दिशा में हुआ है। भीड़ को बेकाबू होते देख पनियरा थाना प्रभारी ने इसकी सूचना जिले के आला अधिकारियों को दी। इसके बाद कुछ देर में ही घटना स्थल मय फोर्स श्यामदेउरवा पुलिस भी पहुँची। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से लोगों को शांत कराया। दोषी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार