महराजगंज: आधार कार्ड नही बनाने से खफा युवा बैठे सभासद के साथ अनशन पर

डीएन ब्यूरो

शनिवार को सिसवा कस्बे में स्थित डाकघर द्वारा आधार कार्ड नही बनाये जाने पर आक्रोशित नगर के नौजवान सभासद के नेतृत्व में अनशन पर बैठ गये। डाइनामाइट न्यूज़ विशेष:

अनशन पर बैठे सभासद
अनशन पर बैठे सभासद

सिसवा बाजार (महराजगंज): कस्बे में स्थित डाकघर द्वारा आधार कार्ड नही बनाये जाने पर आक्रोशित नगर के युवाओं ने सभासद के नेतृत्व में अनशन पर बैठ गये। प्रभारी डाक पाल के द्वारा एक सप्ताह में आधार मशीन दुरुस्त कराकर कार्ड बनाने के आश्वासन पर अनशन समाप्त हो गया।

वार्ड नम्बर पांच के सभासद व एमएलसी प्रतिनिधि राजन विश्वकर्मा ने युवाओं के साथ डाक घर कार्यालय पर अनशन पर बैठ गये अनशनकारियों का आरोप था कि शासन द्वारा डाक घरों में आधार कार्ड बनाये जाने के निर्देश के बावजूद पोस्ट ऑफिस मे आधार कार्ड नही बनाया जा रहा है। जिसके लिए लोग कार्यालय का प्रतिदिन चक्कर लगाते लगाते थक चुके है। अधिकारी व कर्मचारी कोई संतोषजनक उत्तर नही दे रहें है। प्रभारी डाक पाल मुख्तार अहमद का कहना है कि कार्यालय में कर्मचारियों का भाव व आधार मशीन खराब होने के कारण आधार नही बन पा रहा। जिसके लिये बार बार अधिकारियों को लिखा जा रहा है। साथ ही एक सप्ताह में मशीन दुरुस्त करा कर कार्ड बनाने के लिखित आश्वासन पर एक घण्टे बाद अनशन समाप्त हो गया। इस दौरान कामेश्वरमणि त्रिपाठी, रामवचन, मिथिलेश, अभिषेक जायसवाल, अमित कुमार, विनोद, राधेश्याम सहित कई अन्य मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार