महराजगंज: ग्राहक को नकली शराब की शिकायत करनी पड़ी महंगी..मुनीम ने फोड़ा सिर, सन्न रहे गये लोग

डीएन ब्यूरो

एक ग्राहक को मुनीम से शिकायत करना काफी भारी पड़ गया। शिकायत के बाद मुनीम का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और सरेआम ग्राहक का सिर फोड़ डाला। इस दृश्य को देखकर वहां मौजूद लोग सन्न रह गये। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


महराजगंजः जिले के गांव खोस्टा स्थित शऱाब भट्टी पर एक युवक से मारपीट कर उसका सिर फोड़ने का मामला सामने आया है। युवक की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने शराब के नकली होने की शंका जताते हुए शऱाब भट्टी मुनीम से इसकी शिकायत की। शिकायत सुनकर मुनीम आग बबूला हो उठा और उसने ग्राहक का सिर फोड़ उसे लहुलूहान कर डाला। इस घटना को देखने वाले सन्न रह गये।  

यह भी पढ़ें: DN Exclusive महराजगंज- कोल्हुई कांड में तीन दिन बाद जागी पुलिस, भाजपाई और व्यापारी घर-दुकान छोड़कर फरार

 

जानकारी के मुताबिक गांव खोस्टा भट्टी पर बनी शऱाब खरीदने जब एक ग्राहक पहुंचा तो उसको खरीदी गयी शराब नकली लगी। उसने जब इस बारे में भट्टी के मुनीम से कहा तो वह शराब की जांच करवाने के बजाय अपना आपा खो बैठा और गुस्से में आकर उसने ग्राहक का सिर फोड़ दिया। बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। 

पीड़ित की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन व पूछताछ शुरू कर दी। इस घटना से जहां लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष व्याप्त है, वहीं पुलिस कार्रवाई की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ते हुए दिख रही है। 

इस घटना से एक बात तो साफ है कि यूपी सरकार चाहे सुरक्षा व मिलावटखोरों पर लगाम लगाने के लाख दावे कर ले, लेकिन धरातल पर हकीकत कुछ और ही नजर आ रही है। ग्रामीणों का कहना है कि नकली शराब को लेकर हमने कई बार प्रशासन से भी कहा है जबकि हमारी बात को अनसुना कर दिया जाता है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार