Madhya Pradesh: केदारनाथ जा रही यात्रीओं से भरी बस में लगी भीषण आग, कूदकर लोगों ने बचाई जान

डीएन ब्यूरो

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक यात्री बस में अचानक आग लग गई, जिससे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। यह बस महाराष्ट्र से बद्रीनाथ केदारनाथ धाम जा रही थी। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की पूरी रपोर्ट

यात्रीओं से भरी बस में लगी भीषण आग
यात्रीओं से भरी बस में लगी भीषण आग


मध्य प्रदेश: बद्रीनाथ केदारनाथ धाम जा रही एक यात्री बस में अचानक आग लग गई, जिससे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। बस में महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के यात्री सवार थे, जो बद्रीनाथ केदारनाथ धाम जा रहे थे। बस में आग लगते ही यात्री जैसे तैसे बाहर निकले। 

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक मध्य प्रदेश के शिवपुरी में कोलारस थाना क्षेत्र के गुना-शिवपुरी फोरलेन हाइवे पर एक यात्री बस में भीषण आग लग गई। एक महिला यात्री ने बताया कि बस के नीचे से धुआं उठता देखकर यात्रियों में चीख पुकार मच गई। तुरंत बस को हाइवे पर रोका गया और आनन- फानन में यात्रियों को बाहर निकाला गया। 

सभी यात्री सामान बस में ही छोड़कर जान बचाकर बाहर निकले। आगजनी की इस घटना में बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। गनीमत रही कि कोई यात्री चपेट में नहीं आया। इस बस में 30 यात्री सवार थे।

लोगों ने घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। आग से बस पूरी तरह खाक हो गई है।

घटना के बारे में शिवपुरी के पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर का कहना है कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। सभी यात्री सुरक्षित रूप से बस से निकल आए थे। यात्री अपने परिवार के साथ यात्रा कर रहे थे, जिनमें बच्चे भी शामिल थे। इन यात्रियों को वापस अपने घर भेजने की व्यवस्था की जा रही है।










संबंधित समाचार