लखनऊ: यूपी इन्वेस्टर्स समिट के बाद गमलों को चुरा रहा था फर्जी पुलिस इंस्पेक्टर

डीएन ब्यूरो

यूपी इन्वेस्टर्स समिट प्रोग्राम के बाद फूलों के गमलें लदे टैक्टर को फर्जी पुलिस इंस्पेक्टर बन अपने घर ले जाने की कोशिश करने वाले आरोपी को गौतमपल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


लखनऊ: यूपी इन्वेस्टर्स समिट प्रोग्राम के बाद लखनऊ के 1090 चौराहे पर रोड के किनारे सजाये गये गमलों को चोरी करने के प्रयास का मामला सामने आया है। समिट के बाद गमलों को ट्रैक्टर से लादकर कैंट उद्यान ले जाया जा रहा था, लेकिन तभी मामला उजागर हो गया। इस करतूत को अंजाम देने वाले फर्जी पुलिस इंस्पेक्टर को असली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक एक शख्स ने आकर खुद को फर्जी पुलिस इंस्पेक्टर बताया और टैक्टर ड्राइवर से गमले लदे ट्रैक्टर को अपने घर जियामऊ ले जाने के लिए कहने लगा। उसके पास पिस्टल देखकर ट्रैक्टर ड्राइवर उसके बताये गये स्थान जियामऊ की ओर जाने लगा। 

 

हालांकि पुलिस ने जियामऊ की ओर ट्रैक्टर को जाते देख कर पीछा किया। लखनऊ की गौतमपल्ली पुलिस ने फर्जी पुलिस इंस्पेक्टर महेश को हिरासत मे लेकर पूछताछ की। तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। पूरे मामलें में कुछ विभागीय लोगों के नाम भी पूछताछ में सामने आयें है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार