लखनऊ विश्वविद्यालय उपद्रव मामले में पूर्व कुलपति ने पेश की सफाई

डीएन ब्यूरो

लखनऊ विश्वविद्यालय में हुये उपद्रव मामलें में कुलपति एसपी सिंह ने एलयू की पूर्व कुलपति रूप रेखा वर्मा पर उपद्रवियों को शह देने का आरोप लगाया है। वहीं शनिवार को रूप रेखा वर्मा ने मीडिया के सामने अपनी बात रखते हुए कहा है कि उनके ऊपर लगे हुए सभी आरोप निराधार हैं।

रूप रेखा वर्मा, पूर्व कुलपति लखनऊ विश्वविद्यालय
रूप रेखा वर्मा, पूर्व कुलपति लखनऊ विश्वविद्यालय

लखनऊ: लखनऊ विश्वविद्यालय में बुधवार को हुये उपद्रव मामलें में कुलपति एसपी सिंह ने एलयू की पूर्व कुलपति रूप रेखा वर्मा पर उपद्रवियों को शह देने का आरोप लगाया है। वहीं आज रूप रेखा वर्मा ने मीडिया के सामने अपनी बात रखते हुए कहा है कि उनके ऊपर लगे हुए सभी आरोप निराधार हैं।

 

मौजूदा कुलपति को बताया घटना के लिए जिम्मेदार

रूप रेखा वर्मा बताया कि जिस समय वो लखनऊ विश्वविद्यालय की कुलपति रहीं, उस समय यहां इस तरह के हालात नहीं थे। मगर इस वक्त के हालात ज्यादा ही खराब हैं, जो कहीं न कहीं मौजूदा कुलपति एसपी सिंह की गलतियां रही हैं।

उन्होनें आगे कहा कि जब सभी छात्र प्रदर्शन कर रहे थे तब भी किसी ने छात्रों से मिलना ठीक नही समझा। यदि विश्वविद्यालय की ओर से एक बार भी छात्रों से बात की गई होती, तब शायद ये घटना नहीं होती। पूर्व कुलपति ने बताया कि उनके ऊपर आरोप लगाकर उनके ऊपर मुकदमा लिख कर कार्रवाई करने का दबाव बनाया जा रहा है। यह ठीक नही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार