विवेक तिवारी हत्याकांडः सिपाही सर्वेश चौधरी के इस्तीफे से पुलिस विभाग में बढ़ी हलचल

डीएन ब्यूरो

विवेक तिवारी हत्याकांड में सोशल मीडिया पर आरोपी सिपाही प्रशांत का पक्ष लेने और पुलिस विभाग पर सवालियां निशान खड़े करने वाले निलंबित सर्वेश चौधरी ने एसएसपी एटा को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट


लखनऊः गोमतीनगर के पॉश इलाके में विवेक तिवारी हत्याकांड मामले के आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बचाव करने और पुलिस सिस्टम की आलोचना करने पर निलंबित किए गए एटा पुलिस लाइन में तैनात सिपाही सर्वेश चौधरी ने एटा एसएसपी को इस्तीफा दे दिया है।   

यह भी पढ़ेंः विवेक तिवारी के हत्यारे सिपाही की तरफदारी में नपे 6 पुलिसकर्मी

सर्वेश ने एसएसपी एटा से इस्तीफा स्वीकार करने की मांग भी की है। सिपाही सर्वेश का कहना है कि सन् 1861 से चली आ रही पुलिस कानून व्यवस्था को बदलकर वर्तमान परिस्थिति के हिसाब से कानून बनना चाहिए। सर्वेश चौधरी का कहना है कि पुलिस की तो डीजीपी संज्ञान लेते हैं और न नेता उसकी सुनते हैं।  

वहीं सर्वेश चौधरी के इस्तीफा देने की खबर जब उनके विभाग के साथियों व अधिकारियों को लगी तो उन्होंने सर्वेश को इस्तीफा न देने के लिए भी मनाया। इस दौरान अधिकारियों और उनके परिजनों ने भी उन्हें कई बार समझाया लेकिन सर्वेश नहीं माने और उन्होंने अपना इस्तीफा एटा एसएसपी को सौंप दिया।  

यह भी पढ़ेंः विवेक तिवारी की पत्नी ने की सीएम योगी से मुलाकात, मिला मदद का भरोसा

सर्वेश के इस कदम से अब जिले के पुलिस विभाग में हो रही सर्वेश को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई है। उन्होंने वरिष्ठ पुलिस कप्तान आवास पर पहुंचकर एसएसपी को इस्तीफा सौंपा। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)