UP: रोडरेज में युवक की कनपटी में मारी गोली.. अस्पताल में तोड़ा दम, परिवार में मातम

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश में रोडरेज की घटनाएं इस कदर बढ़ गई हैं कि यहां आए दिन सड़क पर किसी न किसी मासूम की जान जा रही है। राजधानी लखनऊ के चौक थाना क्षेत्र में सड़क पर मामूली कहासुनी में एक बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरा मामला


लखनऊः राजधानी लखनऊ के चौक थाना क्षेत्र में सड़क पर मामली कहासुनी में  एक शख्स ने नाराज होकर बाइक सवार युवक पर इतना गुस्सा आया कि उसने बाइक सवार पर फायरिंग कर दी। घायल युवक को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां वह जिंदगी से जंग हार गया और उसकी कुछ ही देर बाद मौत हो गई। गौरतलब है कि चौक थाना क्षेत्र के यहियागंज चौकी से कुछ ही दूरी पर बाइक सवार 2 बदमाशों ने ओवरटेक के बाद बाइक टकराने पर हुए विवाद में 2 बाइक सवार युवको में से एक को गोली मार दी।      

यह भी पढ़ेंः UP: दरोगा ने महिला पत्रकार से हवस मिटाने के लिये की शादी.. मन भर गया तो धक्के मार घर से भगाया  

 

 

 

जिससे वहां गोली की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। आनन-फानन में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ट्रामा सेंटर पर तहकीकात करती पुलिस की टीमों से तस्वीरों में साफ बयां हो रहा है कि राजधानी में अपराधी कितने बेखौफ हैं। वहीं गोली की आवाज सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घटना स्थल से लेकर ट्रामा सेंटर तक पुलिस की टीमें तफ्तीश में जुटी हुई है।   

यह भी पढ़ेंः दिल्ली सचिवालयः CM की सुरक्षा में सेंध.. केजरीवाल पर फेंका मिर्ची पाउडर, BJP पर आरोप

कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने युवक की मौत पर जताया गहरा दुख

घटना की जानकारी होने पर कानून मंत्री ब्रजेश पाठक भी केजीएमयू के ट्रामा सेंटर पहुंचे। जहां उन्हें पता चला कि गोली से घायल अनस ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है। कानून मंत्री ने मृतक युवक के परिजनों को सांत्वना दी और मामले में कड़ी कार्रवाई के लिये पुलिस को आदेश जारी किये हैं। कानून मंत्री ने कहा कि मामले में गोली चलाने वाले आरोपी को नहीं बख्सा जायेगा और मृतक के परिवार को न्याय जरूर मिलेगा।   

यह भी पढ़ेंः तेज प्रताप तलाक प्रकरण में आया नया मोड़.. मां राबड़ी ने बेटे को लेकर कही ये बड़ी बात  

   

घटना के बाद मौके पर जुटी पुलिस

 

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश में जब बसंती ने वोटरों से पूछा..आप BJP को वोट देंगे कि नहीं तो मिला करारा जवाब 

घटनास्थल के प्रत्यक्षदर्शी अनस के साथी का कहना है कि यहियागंज में दो लोगों ने बगल में गाड़ी लगा दी। जिसके बाद उन्होंने गाड़ी सही से चलाने के लिए बाइक सवार को बोला। इतना बोलने के बाद बाइक पर पीछे बैठे एक युवक ने गोली मार दी। आनन-फानन में खून से लथपथ युवक को ट्राम सेंटर में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मामले में पुलिस का दावा है कि जल्द ही दोषियों को पकड़ कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …