'थैंक्स अखिलेश' अभियान में सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस लाठीचार्ज

डीएन संवाददाता

लखनऊ के ट्रान्सपोर्ट नगर मेट्रो स्टेशन के बाहर समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ताओं ने 'थैंक्स अखिलेश' नाम से हस्ताक्षर अभियान चलाया। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया।


लखनऊ: बुधवार को राजधानी लखनऊ के ट्रान्सपोर्ट नगर मेट्रो स्टेशन के बाहर मेट्रो सेवा शुरू होने के मौके पर समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ताओं ने 'थैंक्स अखिलेश' नाम से हस्ताक्षर अभियान चलाया। इसी दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया जिससे कई लोगों को गंभीर चोटें आईं।

यह भी पढ़ें: लखनऊ मेट्रो: अखिलेश यादव को श्रेय न मिलने पर सपाइयों का हंगामा


महिला कार्यकर्ताओं पर भी पुलिस ने किया लाठीचार्ज और अभद्रता
डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में सपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि इस दौरान वहां पहुंची पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज किया। वहां मौज़ूद महिला कार्यकर्ताओं को भी पुलिस ने नहीं बख्शा। समाजवादी छात्र सभा कार्यकर्ता पूजा शुक्ला ने बताया कि पुलिस की मारपीट की वजह से उनका मोबाइल भी टूट गया। साथ ही उन्होंने बताया की लाठीचार्ज के दौरान मची भगदड़ के बीच कई लोगों के पर्स भी गिर गये।

यह भी पढ़ें: लखनऊ मेट्रो: उद्घाटन किया योगी ने लेकिन सोशल मीडिया पर छाये रहे अखिलेश
पूजा ने बताया कि लाठीचार्ज के दौरान कई पुलिसकर्मी यह कह रहे थे कि हमें ऊपर से लाठीचार्ज का आदेश मिला है।
पुलिस की पिटाई से घायल होने वालों मे प्रदीप तिवारी प्रदेश अध्यक्ष लोहिया वाहिनी,अनीस राजा पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लोहिया वाहिनी,अनिल मास्टर प्रदेश उपाध्यक्ष समाजवादी छात्र सभा,पूजा शुक्ला कार्यकर्ता समाजवादी छात्र सभा हैं। 


पुलिस ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं को लिया हिरासत में
समाजवादी छात्र सभा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लेकर उन्हें सरोजनी नगर थाने में बैठा रखा है। हिरासत में लिए गये सभी लोगों को छुड़ाने के लिए सपा एमएलसी सुनील सिंह साजन भी अपने समर्थकों संग सरोजनी नगर थाने पंहुचे। जंहा वे हिरासत में लिये कार्यकर्ताओं को छोड़ने के लिए पुलिस से बातचीत कर रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार