लखनऊ: ऑटो चालक की हेलमेट पहनकर पिटाई करने वाले दरोगा को भेजा गया जेल

डीएन ब्यूरो

उत्‍तर प्रदेश की राजधानी में ऑटो रिक्‍शा चालक से मारपीट करने वाले आरोपी दरोगा पर एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। साथ ही एसएसपी लखनऊ ने सभी पुलिस कर्मचारियों से सामान्‍य जनों से अच्‍छा व्‍यवहार करने की बात कही है।

पिटाई करने के दौरान हेलमेट लगाए दरोगा
पिटाई करने के दौरान हेलमेट लगाए दरोगा

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में ऑटो रिक्‍शा चालक से मारपीट करने वाले आरोपी दरोगा को जेल भेज दिया गया है। साथ ही एसएसपी लखनऊ ने सभी पुलिसकर्मियों से सामान्‍य जनों से अच्‍छा व्‍यवहार करने का आग्रह किया है।

यूपी की राजधानी लखनऊ के कृष्‍णा नगर थाना क्षेत्र में राह चलते ऑटो रिक्‍शा चालक से मारपीट का मामला सामने आया था। मारपीट करने के मामले में आरोपी दरोगा पर एफआईआर दर्ज की गई थी। आरोपी को अशोक शर्मा को जेल भेज दिया गया है। साथ ही एसएसपी लखनऊ ने सभी पुलिसकर्मियों से बुजुर्गों सहित सभी आमजनों से सभ्‍यता से पेश आने की नसीहत दी है।

दरोगा पर दर्ज की गई एफआईआर

पीटने के बाद सरेराह पैर पकड़ मंगवाई थी माफी

दमा के मरीज बुजुर्ग चंद्र प्रकाश को पीटने के बाद भी दारोगा अशोक शर्मा ने सरेराह पैर पकड़कर माफी मंगवाई थी। पिटाई से उनकी तबियत अधिक खराब हो गई थी। आसपास के लोगों ने उन्‍हें अस्पताल में भर्ती कराया था और पुलिस को घटना की सूचना दी थी। मारपीट का वीडियो भी वायरल हो गया था। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार