लखनऊ: आईजी रेंज एसके भगत ने 26 जनवरी से पहले सुरक्षा संबंधी तैयारियों का लिया जायजा

डीएन संवाददाता

गणतंत्र दिवस के पहले सुरक्षा संबंधी तैयारियों का जायजा लेने आईजी रेंज एसके भगत समेत एसएसपी लखनऊ और दूसरे पुलिस अफसर आज विधान सभा का दौरा करने पहुंचे। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढें पूरी खबर..


लखनऊ: गणतंत्र दिवस के मौके पर सुरक्षा के मद्यनजर लखनऊ पुलिस ने कमर कस ली है। आज इसी क्रम में आईजी एसके भगत के नेतृत्व में पुलिस ने हजरतगंज विधान सभा का दौरा किया और साथ ही आला अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया. इसी के साथ सभी अधिकारियों को आईजी एसके भगत ने दिशा निर्देश देते हुए कहा कि गणतंत्र दिवस को लेकर कोई भी चूक नहीं होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : लखनऊ: पुरानी पेंशन बहाली को लेकर सरकारी कर्मचारियों ने एक बार फिर भरी हुंकार 

गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है। आज इसी क्रम में आईजी एसके भगत ने तमाम आला अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए और खुद हजरतगंज चौराहे पर आकर सुरक्षा का जायजा लिया। आईजी ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसएसपी कलानिधि नैथानी को निर्देश दिए गए हैं और एसएसपी के साथ ही कार्यक्रम आयोजकों से भी बातचीत की जा रही है। इसके लिए आज ग्राउंड जीरो पर लोगों से फीडबैक भी लिया गया है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ के पॉश इलाके में 10 फीट लंबा अजगर मिलने से मचा हडकंप

बता दें कि 24 जनवरी को हजरतगंज में गणतंत्र दिवस को लेकर ग्रैंड रिहर्सल की जाएगी और 26 जनवरी को कार्यक्रम सकुशल संपन्न कराया जाएगा। आईजी एसके भगत ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसएसपी को निर्देश दिए गए हैं कि सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कितनी फोर्स लगेगी और कहां-कहां लगेगी इसी के साथ सिविल पुलिस के साथ कौन-कौन सी फोर्स लगाई जाएगी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …