लखनऊ: ई-रिक्शा चोरी करने वाले गैंग का भंडाफोड़, 2 गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

लखनऊ के हसनगंज पुलिस ने क्राइम ब्रांच की मदद से ई-रिक्शा चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में पुलिस ने 2 को गिरप्तार किया है। इन गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस को कई ई-रिक्शा भी बरामद हुआ है।

लखनऊ: हसनगंज पुलिस ने क्राइम ब्रांच की मदद से क्षेत्र में लगातार बढ़ रही ई-रिक्शा चोरियों पर विराम लगाते हुए 2 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इन गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस को कई चोरी किये गये  ई-रिक्शा भी बरामद हुआ है। 

गिरफ्तार आरोपी

मामले की जानकारी देते हुए लखनऊ एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आये दोनों ही शातिर किस्म के चोर व लुटेरे हैं। जिन्हें हसनगंज पुलिस ने क्राइम ब्रांच की मदद से गुरूवार देर रात हसनगंज थानाक्षेत्र के मछ्ली मण्डी के पास से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। मामलें में कारवाई करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किए दोनों बदमाशो को जेल भेज दिया है। गिरफ्तार आरोपी के नाम संगम पासी और कालीचरण मिश्रा हैं।

एसएसपी लखनऊ के अनुसार पुलिस की गिरफ्त में आये बदमाश अपने महंगे शौक को पूरा करने के लिए लूटपाट व बैटरी ई रिक्शा चोरी करते थे। इनके खिलाफ मुकदमे दर्ज कर जेल भेज दिया गया हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)









आपकी राय

#DNPoll:क्या आप एग्जिट पोल पर भरोसा करते हैं?